ABP News C-Voter Survey: हिमाचल प्रदेश में चुनाव का बिगुल बज गया है. 12 नवंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे. अगले हफ्ते गुजरात में भी चुनाव की तारीखों का एलान हो सकता है. दोनों राज्यों में चुनाव प्रचार शुरू हो चुका है. चुनाव की तैयारियों के बीच abp न्यूज़ के लिए सी वोटर ने सर्वे किया है. बुधवार से शुक्रवार के बीच किए गए सर्वे में गुजरात के 1 हजार 3 सौ 37 लोगों की राय ली गई है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. 


सर्वे में सवाल किया गया कि पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर क्या AAP ने सेल्फ गोल किया है? इस सवाल के जवाब में चौंकाने वाली बात सामने आई. सर्वे में 58 प्रतिशत लोगों ने हां, आप ने पीएम के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करके सेल्फ गोल किया है. वहीं 42 प्रतिशत लोगों का मानना है कि नहीं, आप ने कोई सेल्फ गोल नहीं किया.


मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर AAP ने सेल्फ गोल किया ?
स्रोत- सी वोटर


हां-58%
नहीं-42%


गौरतलब है कि गुजरात आप प्रमुख गोपाल इटालिया के कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें उन्होंने कथित तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन के खिलाफ अपशब्द कहे हैं. इन वीडियों के सामने आने के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी को घेरा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इन वीडियो में अपशब्द कहे जाने पर कहा कि हीराबेन का कसूर सिर्फ इतना है कि उन्होंने पीएम मोदी को जन्म दिया है. गोपाल इटालिया राष्ट्रीय महिला आयोग ने इन वीडियो के संदर्भ में समन भी जारी किया था. 


नोट- abp न्यूज़ के लिए ये ओपिनियन पोल सी-वोटर ने किया है. आज के इस ओपिनियन पोल में सभी जातियों के लोगों से उनकी राय जानी गई है. इस सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं. इसके लिए abp न्यूज़ ज़िम्मेदार नहीं है. 


ये भी पढ़ें- 


Gujarat Assembly Election: गुजरात चुनाव को लेकर हलचल, आज अमित शाह बीजेपी कोर ग्रुप के साथ कर सकते हैं मीटिंग