Gujarat Election ABP C-Voter Survey: गुजरात चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है नेताओं का एक दूसरे पर हमला भी तेज होता जा रहा है. ऐसे चुनावी माहौल में abp न्यूज़ के लिये सी-वोटर ने साप्ताहिक सर्वे किया है. आज का ये साप्ताहिक सर्वे आखिरी साप्ताहिक सर्वे है क्योंकि 1 दिसंबर को पहले फेज का चुनाव है. पहले फेज में सौराष्ट्र की 54 और दक्षिण गुजरात की 35 सीटों पर वोटिंग है. इसके लिए 29 नवंबर को प्रचार का शोर थम जाएगा. 


इस सर्वे में 1 हजार 889 लोगों की राय ली गई है. सर्वे बुधवार से शुक्रवार तक किया गया है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. सी वोटर के सर्वे में सवाल पूछा गया कि राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से करना सही या गलत? इस सवाल के नतीजे बेहद चौंकाने वाले रहे हैं. सर्वे में 36 प्रतिशत लोगों ने कहा कि राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से करना सही है. जबकि 64 प्रतिशत लोगों का मानना है कि राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से करना गलत है.


राहुल गांधी की तुलना सद्दाम हुसैन से करना सही या गलत?
स्रोत- सी वोटर 


सही-36%
गलत-64%


असम के सीएम ने राहुल को बोला था सद्दाम हुसैन


गुजरात चुनाव में नेताओं पर व्यक्तिगत बयानबाजी भी की जा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अहमदाबाद में एक जनसभा के दौरान कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूर्व इराकी तानाशाह "सद्दाम हुसैन" की तरह दिखते हैं. बेहतर होता कि वह सरदार पटेल, जवाहरलाल नेहरू या महात्मा गांधी की तरह अपना रूप बदलते. दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को दाढ़ी में देखा गया है. हिमंत बिस्वा सरमा के बयान की कांग्रेस ने आलोचना की थी.


नोट: abp न्यूज़ के लिए ये सर्वे सी-वोटर ने किया है. सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं. इसके लिए abp न्यूज़ ज़िम्मेदार नहीं है. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C Voter Survey: पीएम मोदी के 'औकात' वाले बयान के मुद्दे से बीजेपी को होगा फायदा? चौंका रहे सर्वे के आंकड़े