Delhi Excise Policy Case: दिल्ली की शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई (CBI) ने आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आवास पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के बाद से आप (AAP) और बीजेपी (BJP) में घमासान मचा हुआ है. दोनों दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इस विवाद पर abp न्यूज के लिए C-Voter ने त्वरित सर्वे किया है.


सर्वे में 6 हजार 222 लोगों से बात की गई है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. इस सर्वे में सवाल किया गया कि शराब घोटाले में छापामारी से 'आप' को फायदा होगा या नुकसान? इस पर लोगों ने चौंकाने वाला जवाब दिया है. इस सवाल के जवाब में 40% लोगों ने कहा कि आप को फायदा होगा. वहीं 42% का मानना है कि आम आदमी पार्टी को नुकसान होगा. 18% लोगों का कहना है कि कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 
 
शराब घोटाले में छापामारी से 'आप' को फायदा या नुकसान?


फायदा- 40%
नुकसान- 42%
कोई फर्क नहीं- 18%


सीबीआई ने की थी छापेमारी


गौरतलब है कि सीबीआई ने दिल्ली की शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की थी. इस मामले में मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था. इस छापेमारी के बाद बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल और आप पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. वहीं आप ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी नीत केंद्र सरकार राजनीतिक साजिश के तहत केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी ने उन्हें पेशकश की है कि यदि वे आम आदमी पार्टी (AAP) को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाएं तो उनके खिलाफ सभी मामलों को बंद कर दिया जाएगा. हालांकि बीजेपी (BJP) ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के इन आरोपों का खंडन किया था.


ये भी पढ़ें- 


ABP News Survey: गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष होने से कांग्रेस को फायदा होगा या नुकसान? सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा


क्या भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को चुनाव में फायदा होगा? सर्वे में हुआ खुलासा