ABP News C-Voter Survey: निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. जल्द ही गुजरात में भी चुनाव की तारीखों का एलान हो सकता है. दोनों ही राज्यों में इस वक्त चुनावी माहौल बना हुआ है. नेता एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. इस चुनावी हलचल के बीच abp न्यूज़ के लिए सी वोटर ने सर्वे किया है. बुधवार से शुक्रवार के बीच किए गए सर्वे में गुजरात के 1 हजार 3 सौ 37 लोगों की राय ली गई है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. 


सर्वे में सवाल किया गया कि 'मौत का सौदागर' वाला बयान याद दिलाने से बीजेपी को फायदा होगा? इस सवाल के जवाब में चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं. सर्वे में 46 प्रतिशत लोगों ने हां, 'मौत का सौदागर' वाला बयान याद दिलाने से बीजेपी को फायदा होगा. वहीं 54 प्रतिशत लोगों का मानना है कि बीजेपी को इस बयान से फायदा नहीं होगा.


'मौत का सौदागर' वाला बयान याद दिलाने से बीजेपी को फायदा होगा?
स्रोत- सी वोटर


हां-46%
नहीं-54%


गौरतलब है कि बुधवार (12 अक्टूबर) को गुजरात के राजकोट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर ‘मौत का सौदागर’ वाले बयान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हर चुनाव में मेरे लिए क्या-क्या शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है, कभी 'मौत का सौदागर' कभी कुछ, लेकिन गुजरात की जनता हर बार इन्हें जोरदार जवाब दिया है. 


नोट- abp न्यूज़ के लिए ये ओपिनियन पोल सी-वोटर ने किया है. आज के इस ओपिनियन पोल में सभी जातियों के लोगों से उनकी राय जानी गई है. इस सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं. इसके लिए abp न्यूज़ ज़िम्मेदार नहीं है. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C-Voter Survey: पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर क्या AAP ने कर लिया अपना नुकसान? सर्वे में लोगों ने किया खुलासा