C-Voter Survey On Modi Vs Kejriwal: क्या अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को टक्कर दे पाएंगे? आज के समय में ये सवाल हर किसी के दिमाग में घूम रहा है. इस बीच एबीपी न्यूज के लिए सी-वोटर ने एक सर्वे किया है. जिसमें लोगों ने इस सवाल का जवाब दिया है.


दरअसल दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच कर रही है. इसी जांच के सिलसिले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर समेत कई जगहों पर सीबीआई ने पिछले दिनों छापेमारी की. इसके बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल सा आ गया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी में सियासी जंग छिड़ गई. आरोप-प्रत्यारोप और सवाल जवाब का दौर शुरू हुआ. कई प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. इसी दौरान आम आदमी पार्टी ने इसे 2024 की चुनावी जंग करार दिया.


इस पूरे झगड़े पर आम जनता क्या सोचती है? जो वोटर हैं, वो इस पूरे खेल को किस तरह से देख और समझ रहे हैं. यही जानने के लिए एबीपी न्यूज के लिए सी-वोटर ने देश का मूड भांपने की कोशिश की.


क्या मिला सर्वे में जवाब?


दिल्ली (Delhi) में शराब नीति (Excise Policy) को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद पीएम मोदी (Narendra Modi) और सीएम केजरीवाल (Arvind kejriwal) के बीच टक्कर को लेकर एबीपी न्यूज (ABP News) के लिए सी-वोटर (C-Voter) ने त्वरित सर्वे किया. इस सर्वे में 2102 लोगों ने हिस्सा लिया. इस सर्वे के दौरान लोगों से पूछा गया कि क्या केजरीवाल 2024 में मोदी को टक्कर दे पाएंगे. इसके जवाब में 44% लोगों ने हां में उत्तर दिया तो वहीं 56% लोगों ने नहीं कहा.


Declaimer:  सर्वे के नतीजे लोगों की व्यक्तिगत राय पर आधारित हैं. इससे abp न्यूज का कोई लेना-देना नहीं है.


ये भी पढ़ें-


CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे से ज्यादा चली CBI रेड... बरामद हुए कई दस्तावेज-इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, जांच के बाद होगी कार्रवाई


सीबीआई छापे पर बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, 'कल अनचाहे मेहमानों के बीच फंस गया था'