Atiq Ahmed Murder Case: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद की डायरी एबीपी न्यूज़ के हाथ लगी है जिसमें उसके गुर्गों का नाम मिले हैं. अतीक की इस डायरी में गुर्गों के न केवल नाम लिखे मिले बल्कि उनके फोन नंबर साथ ही पन्नों में वसूली का पूरा लेखा-झोका मिला.


दरअसल, पुलिस की टीम ने जब शाइस्ता परवीन के घर छापा मारा था तो पुलिस के हाथ एक संदूक से ये डायरी लगी थी. पुलिस ने जब डायरी को खंगाला तो अतीक के गुर्गों की पूरी जानकारी मिली. वहीं, अब इस डायरी के आधार पर पुलिस अतीक के गुर्गों पर शिकंजा कस रही है. सूत्रों की माने तो जब अतीक जेल में था तब तक उसके पूरे गैंग की कमान शाइस्ता संभाल रही थी. 


उमेश पाल हत्या को अंजाम देने वाले शूटर्स को शाइस्ता ने...


शाइस्ता परवीन को लेकर खबर ये भी आयी थी कि अतीक की बीवी ने उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों के साथ पार्टी भी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाइस्ता, उसका बेटा असद ने शूटर्स के साथ मुलाकात की थी और जश्न मनाया था. वहीं, उपेश पाल की हत्या करने के बाद शूटर्स शाइस्ता से फिर मिले थे और काम खत्म करने की रकम ली थी. इसी दौरान शूटर्स ने असद के साथ मिलकर भागने का पूरा प्लान बनाया था.


पुलिस सूत्र बताते हैं कि अतीक के जेल में रहने के दौरान शाइस्ता ही गैंग को चला रही थी. पैसा कहां से आ रहा है और किसे कितनी रकम देनी है शाइस्ता ही देखती थी. फरार शाइस्ता की तलाश के लिए कई टीमें, एजेंसियां सर्च ऑपरेशन चला रही हैं. शाइस्ता की खोज में कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.


यह भी पढ़ें.


Wrestlers Protest: 'भारत की छवि हो रही धूमिल', बोलीं पीटी उषा तो बजरंग पुनिया ने दिया जवाब, अनुराग ठाकुर का भी आया रिएक्शन | बड़ी बातें