ABP Shikhar Sammelan 2024: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान बुधवार (24 जुलाई) को एबीपी न्यूज के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे. यहां पर जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी उनकी ये प्राथमिकता नहीं है. वह अभी युवाओं को रोजगार मुहैया कराने पर जोर देना चाहते हैं. चिराग ने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से लेकर कंगना रनौत के साथ मुलाकात को लेकर भी बात की. चिराग को मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बनाया गया है. 


चिराग पासवान ने कहा कि कंगना रनौत के साथ मैंने एक फिल्म की है. राजनीति में आने के बाद ज्यादा बात नहीं होती थी. पिछले कुछ सालों से तो बिल्कुल भी बात नहीं हुई. हालांकि, फिर हम दोनों संसद में मिले. कंगना और चिराग की संसद में मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गई थीं. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग ने कहा कि 2025 चुनाव में भी नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होने वाले हैं. 


शादी के सवाल पर चिराग ने क्या जवाब दिया?


चिराग पासवान से जब सवाल किया गया कि आप केंद्रीय मंत्री हैं और आपको एलिजिबल बैचलर के तौर पर भी देखा जाता है. लोग पूछ रहे हैं आप शादी कब रहे हैं और शहनाई कब बज रही है. ये सवाल सुनकर चिराग ने हंसते हुए कहा, "इन सब सवालों का क्या कोई जवाब दे. आज हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं. बहुत सारे ऐसे युवा हैं, जो अभी कुंवारे हैं, जिनके भविष्य की चिंता इस सरकार ने की है. बेरोजगारी का मुद्दा विपक्ष उठाता है. मुझे खुशी है कि हमारी सरकार ने रोजगार के लिए कई योजनाओं को शुरू किया है."


इस पर जब उनसे कहा गया कि आपसे शादी की बात हो रही है और आप रोजगार की बात कर रहे हैं. फिर चिराग ने कहा, "देश में बहुत सारे युवा हैं और रोजगार की जरूरत है. उनके लिए काम करना ही हमारी प्रथामिकता है. अभी मेरी जनता के लिए काम के अलावा और कोई प्राथमिकता नहीं है. मां का मेरी लाइफ में बहुत सम्मान है. उनकी वजह से ही जो कुछ मैं हूं वो हूं." कुल मिलाकर उन्हें सीधे शब्दों में शादी के सवाल का जवाब नहीं दिया, बल्कि उसे टाल गए. 


यह भी पढ़ें: बिहार में CM फेस, कंगना से मुलाकात, चाचा पशुपति से रिश्ते... जानें, इन सवालों के जवाब में क्या बोले चिराग पासवान