नई दिल्ली: आपके चैनल एबीपी न्यूज़ के शो ‘घंटी बजाओ’ ने एक बार फिर धूम मचा दी है. पिछले 30 दिनों में 'घंटी बजाओ' के नंबर पर 1.5 करोड़ से ज्यादा मिस्ड कॉल्स आए हैं. इतना ही नहीं पिछले हफ्ते जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर दिखाई जाने वाली चाईना सीरीज पर दर्शकों ने आठ लाख मिस्ड कॉल्स दिए. एबीपी न्यूज़ की खबर पर देशभर ने ज़ोरदार घंटी बजाकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि ‘घंटी बजाओं’ शो सुपरहिट है.


आपके घंटी बजाने का होता है बड़ा असर


आपने लॉकडाउन के दौरान देश की पुलिस के हित में घंटी बजाई तो दिल्ली पुलिस को अपने पुलिसकर्मियों को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षा दिलाने के लिए नियम बनाने पड़े. आपने कोरोना से ठीक हुए मरीज से हो रहे भेदभाव के खिलाफ घंटी बजाई तो लोगों के सामने सच्चाई आई और उनकी सोच बदली.





इसी तरह महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग के बाद हत्या के खिलाफ बजाई आपकी घंटी ने तो रिकॉर्ड ही बना दिया. एक दिन में 3 लाख 13 हजार लोगों ने एबीपी  न्यूज़ के साथ घंटी बजाई. इसका असर ये हुआ कि सरकार ने 101 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 9 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा.


आपके अधिकार की बात करता है ‘घंटी बजाओं’ शो


आप वोट देते हैं तो सरकार बनती है. वो सरकार आपके लिए काम करती है, आपके हित में काम करती है. लेकिन कई बार सरकार गलत फैसले लेने लगती है या सरकार के फैसले सिस्टम की कमज़ोरी से उन लोगों तक नहीं पहुंच पाते, जिनके लिए वो बनाये गये होते हैं. तब जरूरत होती है आपके अधिकार के इस्तेमाल की. ऐसे में आप एबीपी न्यूज़ के शो घंटी बजाओ के ज़रिये घंटी बजाते हैं.


आप घंटी बजाते हैं तो सिस्टम जागता है और देश बदलता है. पिछले एक महीने में आप लोगों ने डेढ़ करोड़ घंटी बजाकर गलत सिस्टम के खिलाफ आवाज़ उठाई है और उसका असर भी दिख रहा है. उम्मीद है कि आप 8422840000 पर इसी तरह घंटी बजाते रहेंगे और देश के हित में अपना योगदान देते रहेंगे. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद.