नई दिल्ली: ABP न्यूज़ पर दर्शकों ने एक बार फिर भरोसा किया है. गुरमीत सिंह राम रहीम पर सजा के दिन 28 अगस्त को एबीपी न्यूज़ नंबर वन रहा और दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक देश में सबसे ज्यादा ABP न्यूज़ देखा गया. खास बात ये है कि न एंटरटेनमेंट चैनल और न न्यूज़ चैनल, कोई नहीं था ABP न्यूज़ की टक्कर में. यह आंकड़े टेलीविज़न रेटिंग एजेंसी बार्क ने जारी किए हैं.


आंकड़ों की जुबानी जानें एबीपी न्यूज़ ने कैसे बजाया अपना डंका


28 अगस्त को दोपहर दो बजे से शाम 6 बजे के बीच एंटरटेनमेंट चैनलों और न्यूज़ चैनलों को मिलाकर ABP न्यूज़ को 6.69 फीसदी दर्शक मिले.  दूसरे नंबर पर रहा स्टार भारत, जिसे 3.37 फीसदी दर्शक मिले. आज तक को ABP न्यूज़ से आधे से भी कम दर्शक मिले, आजतक को सिर्फ  3.31 फीसदी दर्शक मिले. सोनी वाह 2.89 फीसदी और ज़ी अनमोल को 2.51 फीसदी दर्शक मिले.


आपके अपने चैनल को नंबर वन बनाने के लिए हम अपने सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं.


दिनभर भी रहा नंबर वन


राम रहीम के सजा वाले दिन पूरे 24 घंटे की कवरेज में भी ABP न्यूज़ 22 फीसदी शेयर के साथ नंबर वन रहा. आजतक 18 फीसदी दर्शकों के साथ नंबर दो पर रहा. 13 फीसदी शेयर के साथ इंडिया टीवी तीसरे और 11-11 फीसदी शेयर के साथ ज़ी न्यूज़ चौथे और न्यूज़ नेशन पांचवें स्थान पर रहे.



दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक- आज तक से दोगुने दर्शक
बार्क के आंकड़ों के मुताबिक राम रहीम के सजा वाले दिन दोपहर 2 बजे से 6 बजे तक एबीपी न्यूज का ऐसा डंका बजा कि शेयर 35 फीसदी दर्शक जुड़े. ABP न्यूज़ के मुकाबले आजतक को आधे से भी कम दर्शक मिले. आजतक को सिर्फ 17 फीसदी दर्शक मिले. 11-11 फीसदी दर्शक इंडिया टीवी और ज़ी न्यूज़ को मिले. 10 फीसदी दर्शक न्यूज़ नेशन को मिले.


हम एक बार फिर आपके चैनल एबीपी न्यूज़ को नंबर वन बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करते हैं.