नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है. हालात इतने भयानक होने लगे हैं कि लोग दिल्ली को नया वुहान बताने लगे हैं. पिछले दिनों दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.5 लाख कोरोना केस होंगे. सिसोदिया के इस दावे और दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद गृहमंत्री अमित शाह को एक्शन में आना पड़ा और तमात बैठकें करके कोरोना को रोकने के लिए कई आदेश दिए.


अब आपके चैनल एबीपी न्यूज़ ने पोल कराकर दिल्ली के हालात में जनता की राय मांगी है. एबीपी न्यूज़ ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोल किया है, ‘’क्या 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.5 लाख कोरोना केस की बात कर दिल्ली सरकार ने डर फैलाने की कोशिश की, जिसके चलते गृहमंत्री को एक्शन में आना पड़ा?’’


लोग इस पोल में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. आप भी इस पोल का हिस्सा बनकर अपनी राय जरूर दें.


ये रहा एबीपी न्यूज़ का ट्विटर पोल





दिल्ली में अबतक 2623 लोगों की मौत


बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में जानलेवा कोरोना वायरस के 83 हजार 77 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 52 हजार 607 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 27 हजार 847 लोगों का इलाज चल रहा है. दिल्ली में अबतक इस महामारी से 2623 लोगों की मौत हो चुकी है. संक्रमण और मौत के मामले में दिल्ली देश में दूसरे नंबर पर है.


यह भी पढ़ें-


बड़ा खुलासा: जनरल वीके सिंह बोले- गलवान घाटी में रहस्यमय आग की वजह से सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प


Karachi Terrorist Attack: पाकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज पर बड़ा आतंकी हमला, 4 आतंकी ढेर, 5 आम लोगों की भी मौत