ABP Shikhar Sammelan 2020: एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन के कार्यक्रम में कॉलमिस्ट तारिक फतेह ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक ट्रेजरी की तरह है. नरसंहार करने वाले पाकिस्तान में खुले बैठे हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पाकिस्तान, हिंदुस्तान को नुकसान पहुंचा जा रहा है. ऐसे में भारत को पाकिस्तान के घर में घुसकर मारना चाहिए. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को घुसकर मारा है. मोदी नहीं होते तो प्याज के लिए पाकिस्तान से दोस्ती हो जाती.


नागरिकता संशोधन कानून पर क्या बोले तारिक फतह


कार्यक्रम में सवाल जवाब के दौरान तारिक फतह ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि सीएए पर सब वामपंथियों का खेल चल रहा है. प्रदर्शनकारियों की दिक्कत ये हैं कि यहां हिंदू क्यों आ रहे हैं. वो ये नहीं चाहते हैं कि तसलीमा नसरीन और तारिक फतेह को भारत की नागरिकता मिले. उन्होंने कहा कि सीएए का जामिया मिल्लिया इस्लामिया से कोई लेना देना नहीं है. इसके साथ ही तारिक फतेह ने कहा कि भारत के मुसलमानों का इस्तेमाल होता जा रहा है. मुसलमानों में महिलाओं की अशिक्षा बहुत बड़ी समस्या है.


तारिक फेतह ने नमाज का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सुबह की नमाज से लोगों को परेशना होती है. झूठ के लिए लोग गंगा जमुनी तहजीब का नाम देते हैं.


यह भी देखें