ABP Shikhar Sammelan 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच एबीपी न्यूज़ ने खास कार्यक्रम 'शिखर सम्मेलन' आयोजित किया है. इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता, टीएमसी नेता काकोली घोष और बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह जोरदार बहस हो गई.


अर्जुन सिंह ने कहा कि जो माहौल पश्चिम बंगाल में है. जिस तरह हमारे कार्यक्रम सफल हो रहे हैं. हमें उम्मीद है कि 200 से अधिक सीटें जीती है. हम तैयारी कर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि राम हमारे हृदय में हैं. जो लोग इससे डरते हैं तो ये उनकी बात है. राम हमारे साथ हमेशा रहे हैं. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में ममता बनर्जी गुस्सा हो गईं.


वहीं कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने कहा कि अहंकार किसी को नहीं करना चाहिए. इनका नारा है हम दो हमारे दो. डीजल 90 और पेट्रोल 100. किसानों का आंदोलन चल रहा है और सरकार अहंकार में है. 200 प्लस एक जुमला है. कांग्रेस ने जो बनाया है उसे बेचकर ये सरकार विधायक खरीद रही है.


कार्यक्रम में मौजूद टीएमसी की सांसद काकोली घोष ने कहा कि मेरी मनोकामना है कि मैं पैदल चंद्रमा तक जाऊं. ऐसी ही बीजेपी की उम्मीदें हैं. बंगाल में बहुत कुछ नहीं था. हमने 10 साल में काफी काम किए. महिलाओं की सुरक्षा देने वाली सरकार है. ये (बीजेपी) सिर्फ बंगाल का नुकसान करना चाहते हैं. भारत को बेच रहे हैं.


टीएमसी नेता ने कहा कि उन्नाव में तीन लड़कियों के साथ रेप किया गया. किसानों का आंदोलन चल रहा है और 70 लोगों की मौत हो चुकी है. और ये बंगाल में लगे हैं.


बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने एक निकाय चुनाव जीत गई तो उसका डुगडुगी वह पूरे देश में बजा रही है. उन्होंने कहा बंगाल में चुनाव का असली मुद्दा है भ्रष्टाचार. जो लोग अपराधी है, अपराध कर रहे है आज उनकी संपत्ति की सीमा पार हो गई है. हालत ये हो गई है कि कोरोना काल में चावल तक की चोरी की गई है.


जबकि, टीएमसी नेता काकोली घोष ने कहा कि 2019 में जब जीतकर आए तो 33 फीसदी सांसद पर आपराधिक मामले चल रहे थे. कई बीजेपी शासित राज्यों में मुख्यमंत्रियों के ऊपर पर आपराधिक मामले चल रहे हैं.


काकोली घोष ने कहा कि मां सरस्वती की पूजा घर-घर में होती है. पूजा वाला मुद्दा ना उठाया जाए बल्कि जीडीपी की बात होना चाहिए. उन्होंने कहा कि बंगाल में जो किसान है उन्हें पाच बार अवॉर्ड दिया गया. बंगाल में जो चल रहा है किसान बंधु उसको देकर कोई घटिया योजना क्यों लूं जिससे किसानों का नुकसान हो.


देखें पूरा वीडियो-


ABP Shikhar Sammelan 2021: अधीर रंजन चौधरी बोले- बंगाल में चुनाव त्रिपक्षीय होगा, ओवैसी को लेकर कही ये बात