Smriti Irani on ABP Shikhar Sammelan: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति घोटाले मामले में जमानत मिल गई है. शुक्रवार को दो याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. आबकारी नीति घोटाले मामले में कोर्ट ने केजरीवाल को 10 लाख रुपये के मुचलके और दो जमानत राशियों पर जमानत दी. 


अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. इसी बीच ABP न्यूज़ के शिखर सम्मलेन में अमेठी की पूर्व सांसद स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. 


स्मृति ईरानी ने साधा निशाना


अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के स्मृति ईरानी ने कहा, "दिल्ली के इतिहास में पहली बार सीएम जेल में और जेल से बाहर आते हैं बेल पर, लेकिन जो चार्जेस हैं उनके ऊपर हैं, उससे बरी नहीं होते हैं तो यह जश्न के विषय नहीं है. मुझे ऐसा भी लगता है कि जिन विषयों के आधार पर एजेंसी ने इन पर केस किए हैं उन विषयों पर कोर्ट के माध्यम से जो तथ्य जनता के बीच आए हैं वो चौंका देने वाले हैं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल जब देश की राजनीति में आए तो एक एक्टिविस्ट बनकर आए थे और उन्होंने स्वच्छ राजनीति का वादा किया था."


उन्होंने आगे कहा, "राजनीतिक पायदान चढ़ते-चढ़ते वो देश की तिजोरी साफ करने लगेंगे ये किसी ने सोचा नहीं था. आज उन्हें बेल मिली है तो मुझे नहीं लगता कि यह जश्न का विषय है. मुझे लगता है अभी भी इन्वेस्टीगेशन और कोर्ट के प्रोसिजर के अंतर्गत क्या कोर्ट का प्रमुख और अंतिम फैसला आता है वो केजरीवाल के राजनीतिक कॉन्ट्रिब्यूशन का इतिहास लिखेगा."


विपक्ष पर साधा निशाना


विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "हर दिन विपक्ष नया चक्रव्यूह बनाने का प्रयास करता है. कल का चक्रव्यूह ये था कि अगर देश के पीएम चीफ जस्टिस के साथ गणपति की आराधना करते हैं तो शायद चीफ जस्टिस अपने सिर पर एक प्रश्न चिन्ह लेते हैं. तो क्या आज जो लोग कल की गणेश आराधना से खफा थे क्या आज उन्हें संतोष हो गया कि जस्टिस का जो रोल था वो अच्छे से टर्न हो रहा है?"


AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कही ये बात


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, 'ये एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जैसा सच्चा, ईमानदार, देशभक्त नेता इस देश में नहीं है। जिनको गिरफ़्तार करने के लिए भाजपा ने हज़ारों तरह की साजिश रची। उन्हें जेल में डाला। आज सुप्रीम कोर्ट का हम धन्यवाद करते हैं जिनके कारण आज सच्चाई की जीत हुई है और झूठ का पर्दाफाश हुआ है.'