ABP Shikhar Sammelan Chhattisgarh: एबीपी शिखर सम्मेलन छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रवक्ता बृज मोहन अग्रवाल (Brij Mohan Agrawal) और राज्य के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे (Ravindra Chaubey) भी शामिल हुए. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर तंज कसा. बीजेपी प्रवक्ता बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के नेता हर चीज के लिए केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के चलते आम लोगों का जीना मुश्किल हो गया था. वहीं छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि केंद्र सरकार कंफ्यूज हो गई थी इसलिए कृषि कानूनों को वापस लिया.


बृज मोहन अग्रवाल का आरोप


एबीपी शिखर सम्मेलन (ABP Shikhar Sammelan) के दौरान बीजेपी प्रवक्ता बृज मोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की सरकार को पूरी तरह से फेल बताया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर चीज के लिए पीएम को चिट्ठी लिख देती है. बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि आज किसान जगह-जगह आंदोलन कर रहे हैं. आप हर चीज के लिए प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख देते हैं. जब इनको भूख लगती है तो ये अनाज खोजते हैं. केंद्र पर हर चीज के लिए आरोप लगाते हैं.


बृजमोहन अग्रवाल ने कहा आंदोलन के चलते जनता का जीवन जीना दूभर हो गया था. दिल्ली के लोगों के जीवन को अशांत करने के लिए क्या विपक्षी दल जिम्मेदार नहीं हैं. छत्तीसगढ़ में किसानों की हालत खराब है किसी को कुछ नहीं मिल रहा है.


छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री का जवाब


वहीं एबीपी शिखर सम्मेलन के दौरान छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने कहा कि किसानों को आप अशांत करने वाला कह रहे हैं, इसीलिए प्रधानमंत्री को माफी मांगनी पड़ी. उन्होंने कहा कि राज्य में अनाज की कोई कमी नहीं है. हम जो कीमत दे रहे हैं वो इनकी कल्पना से बाहर है. पूरे देश में सबसे ज्यादा धान की कीमत हम दे रहे हैं.


राज्य के कृषि मंत्री ने कहा कि सौभाग्य से हमने राज्य में इन तीनों कानूनों को लागू नहीं होने दिया. केंद्र सरकार ने इसलिए कानूनों को वापस लिया, क्योंकि वो कंफ्यूज थी. वहीं बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस कंफ्यूज है. बहरहाल एबीपी शिखर सम्मेलन में दोनों नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते नजर आए.