West Bengal Opinion Poll 2021: पश्चिम बंगाल में पहले चरण की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे. इस चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी और कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है. ऐसे में सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर बंगाल की सत्ता पर इस बार कौन काबिज होगा? पहले चरण की वोटिंग से पहले एबीपी न्यूज ने लोगों का मन टटोला है. एबीपी न्यूज अपने पाठकों और दर्शकों के लिए ओपिनियन पोल लेकर आया है. इसका प्रसारण आज रात 9 बजे होगा.


बंगाल में किस चरण में कितनी सीटों पर चुनाव?


पहले चरण में पश्चिम बंगाल की 294 में से 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे. वहीं, दूसरे चरण में 30 सीटों पर एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवे चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. नतीजों की घोषणा दो मई को होगी.


कहां-कहां देख सकते हैं ओपिनियन पोल?


टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर टेक्स्ट, फोटो, वीडियो के साथ-साथ ABP न्यूज़ टीवी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी आप ओपिनियन पोल की लाइव कवरेज देख सकते हैं. इसके साथ ही आप यूट्यूब पर भी एबीपी न्यूज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ ओपिनियन पोल पर लिखी गई स्टोरी भी पढ़ सकते हैं.


Website-


लाइव टीवी: https://www.abplive.com//amplive-tv
हिंदी वेबसाइट: https://www.abplive.com//amp
अंग्रेजी वेबसाइट: https://news.abplive.com//amp


Youtube-


हिंदी यूट्यूब: https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w
अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv


इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको ओपिनियन पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews
इंस्टाग्राम: instagram.com/abpnewstv


यह भी पढ़ें-


Bengal Elections: ममता को झटका, टिकट मिलने के बावजूद सरला मुर्मू ने छोड़ी TMC, अब BJP ने बनाया उम्मीदवार


International Women's Day: उर्दू के वो अशआर जो औरतों को अपने हक़ के लिए लड़ जाने का जज़्बा देते हैं