SpiceJet Plane: स्पाइसजेट (SpiceJet) के एक विमान में तकनीकी खराबी के बाद उसकी लैंडिंग (Landing) करानी पड़ी. जानकारी के मुताबिक कांडला से मुंबई (Kandla To Mumbai) की ओर उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के विमान संख्या SG 3324 पर क्रूज के दौरान P2 साइड विंडशील्ड (Side Windshield) का बाहरी हिस्सा टूट गया. जिसके बाद विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. 


इस लैंडिग पर बात करते हुए स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा, '5 जुलाई 2022 को स्पाइसजेट Q400 विमान SG 3324 (कांडला-मुंबई) का संचालन कर रही थी, इस दौरान FL230 पर P2 साइड विंडशील्ड आउटर पेन में दरार आ गया. हालांकि फिलहाल विमान को मुंबई में सुरक्षित उतारा गया है'.


इसलिए करानी पड़ी लैंडिंग


स्पाइसजेट के विमान मे गुजरात (Gujarat) के कांडला से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन बीच हवा में जहाज के विंडशील्ड में दरार पड़ गई. बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट (Aircraft) की बाहरी खिड़की में सामान्य से अधिक दबाव पड़ने के कारण ये चटक गई थी. जिसके बाद जहाज को सुरक्षित मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतार लिया गया. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि विमान में सवार सभी यात्रियों और विमान स्टाफ को सरक्षित विमान से उतार लिया गया है.  


बता दें कि पिछले 17 दिनों में स्पाइसजेट के विमान से संबंधित इस तरह की यह सातवीं घटना है. आज ही फ्यूल इंडिकेटर में खराबी के कारण दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइस जेट SG-11 फ्लाइट की पाकिस्तान के कराची में लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग को लेकर खबर जो जानकारी सामने आई थी उसमें बताया गया कि इस लैंडिंग को टेक्निकल वजहों से कराया गया था. लेकिन बाद में स्पाइस जेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि फ्लाइट की सामान्य लैंडिंग हुई है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. 


ये भी पढ़ें:


Kaali Film Poster: काली फिल्म के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, फिल्ममेकर के खिलाफ दिल्ली और यूपी में केस दर्ज


Exclusive: अमरावती मामले में Abp न्यूज़ से गिरफ्तार यूसुफ खान का करीबी बोला- 'वो बॉयकॉट करना चाहते थे, हत्या नहीं'