मामला 23 अगस्त का है जब फिल्म अभिनेता डायरेक्टर महेश मांजरेकर के पास एक फोन आता है फोन करने वाला शख्स अपने को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताता है और महेश मांजरेकर को धमकी देकर 35 करोड़ की फिरौती मांगता है. इस घटना के बाद अभिनेता महेश मांजरेकर ने मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन में अंडरवर्ल्ड की तरफ से आए इस फोन की शिकायत दर्ज कराई इसके बाद यह मामला मुंबई पुलिस के एक्सटॉर्शन सेल को सौंपा गया और जब इस मामले की तहकीकात की गई और कॉल डिटेल से पता लगाया गया तो पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जो अबू सलेम का आदमी बताकर अभिनेता महेश मांजरेकर को धमकी देकर 35 करोड़ की रकम मांग रहा था.


मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महेश मांजरेकर को धमकी देने वाले शख़्स का अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से कोई संबंध नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.


पुलिस को जांच के दौरान पता चला है, की गिरफ्त में आया आरोपी रत्नागिरी का रहने वाला है. महेश मांजरेकर को धमकी देने और 35 करोड़ की फिरौती मांगने वाले इस आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने दो सितबंर तक इस आरोपी को पुलिस रिमांड में भेज दिया है.