मुंबई: शीना बोहरा हत्या मामले में आरोपी पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी ने आपसी सहमति से तलाक के लिए मंगलवार को एक अर्जी दायर की. दंपत्ति ने ब्रांदा फैमिली कोर्ट में अर्जी दायर की है. सहमति से तलाक के लिए निर्धारित कानूनी प्रक्रिया के तहत चीफ जज शैलजा सावंत ने इंद्राणी और पीटर मुखर्जी को एक सलाहकार के पास भेज दिया.


दंपत्ति ने कहा है कि वे अलग होने के फैसले पर फिर से नहीं सोचना चाहते हैं. इसके बाद जज ने दोनों के बीच सुलह के लिए छह महीने के दिए गए समय के खत्म होने के बाद, अंतिम सुनवाई के लिए 25 मार्च 2019 की तारीख तय की है. इंद्राणी और पीटर मुखर्जी ने अर्जी में कहा है कि वे अपनी प्रॉपर्टी और भारत और विदेश में बैंक खातों के साथ-साथ जेवरात और लग्जरी घड़ियों के बंटवारे के निपटारे की शर्तों पर सहमत हैं.


अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: दुबई की कोर्ट ने आरोपी क्रिश्चियन को भारत प्रत्यार्पण करने के आदेश दिए


भायखला जेल में बंद इंद्राणी (46) ने अप्रैल में तलाक के लिए पीटर को एक कानूनी नोटिस भेजा था. पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी (64) आर्थर जेल में बंद हैं. इन दोनों ने 2002 में शादी की थी. इंद्राणी की बेटी शीना बोहरा, जिसका जन्म उसके पहले के संबंधों से हुआ था, की अप्रैल 2012 में हत्या कर दी गई थी.


छेड़छाड़ के आरोपी को पीटा, जूतों की माला गले में डाल शहर भर में घुमाया


इंद्राणी के ड्राइवर ने इस अपराध के रहस्य के बारे में खुलासा किया था. जिसके बाद इंद्राणी मुखर्जी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पीटर मुखर्जी को कथित तौर पर साजिश में भागीदार रहने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था.


ये भी देखें


शौचालय निर्माण में झूठ की बदबू फैलाती अफसरशाही की घंटी बजाओ