Acharya Pramod Krishnam Praises PM Modi: उत्तर प्रदेश के संभल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल्कि धाम का शिलान्यास किया है. उन्होंने इस दौरान कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम की जमकर तारीफ की है. इस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी पीएम मोदी की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी जैसा दूसरा आज तक नहीं हुआ है. न भूतो न भविष्यती.


प्रमोद कृष्णम ने कहा, ''आज जिस श्रद्धा भाव से प्रधानमंत्री ने श्री कल्कि धाम की भूमि को नमन किया है. मेरा मानना है कि न तो अतीत में कोई था और न ही भविष्य में नरेंद्र मोदी जैसा कोई दूसरा पीएम हो सकता है.'' आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह हमारे देश और 'सनातन धर्म' के लिए गर्व का क्षण है.' एबीपी न्यूज से बात करते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत ही भावुक दिन है. आज पूरे सनातन और विश्व के लिए गौरव का दिन है. युगों-युगों तक धार्मिक और आध्यात्मिक जगत में पीएम मोदी का नाम लिखा जाएगा.


'पीएम मोदी सतयुग से कलयुग के सेतु'


अयोध्या के बाद कल्किधाम के शिलान्यास पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम का मंदिर बना. संभल में कल्कि धाम का मंदिर बनेगा. पीएम मोदी सतयुग से कलयुग के सेतु बने हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम मंदिर की आधारशिला रखी है. इस दौरान पीएम ने पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की तारीफ भी की. जिसके बाद मंच से ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाथ जोड़कर पीएम का अभिवादन किया.


पीएम ने की आचार्य प्रमोद कृष्णम की तारीफ
पीएम मोदी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम की प्रशंसा करते हुए कहा, 'मैं प्रमोद कृष्णम को एक राजनैतिक व्यक्ति के रूप में दूर से जानता था लेकिन जब कुछ दिन पहले उनसे मुलाकात हुई तो पता चला कि वे ऐसे धार्मिक-अध्यात्मिक कार्यों में कितनी मेहनत से लगे रहते हैं. कल्कि मंदिर के लिए इन्हें पहले की सरकारों के समय लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी, कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़े. आज हमारी सरकार में वे निश्चिंत होकर इस काम को शुरू कर पाए हैं.'


ये भी पढ़ें:Pakistan Election Rigging: क्या रद्द हो जाएंगे पाकिस्तान इलेक्शन के नतीजे? चुनाव अधिकारी ने कबूल की धांधली की बात, बनी जांच समिति