Acharya Pramod Krishnam: कर्नाटक बीजेपी की ओर से आरोप लगाया कि राज्यसभा चुनाव में नासिर हुसैन की जीत का जश्न मानाने के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इसे लेकर बीजेपी विधायक और मुख्य सचेतक डोड्डानगौड़ा पाटिल और एमएलसी रविकुमार ने पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कराया है. इस बीच कांग्रेस से निष्कासित किए गए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. 


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगवाने वाले सांसद को भी पाकिस्तान भेज देना चाहिए. बीजेपी के आरोप के बाद राज्यसभा सदस्य सैयद नासिर हुसैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर स्पष्ट किया कि उनके कुछ समर्थकों ने नासिर हुसैन जिंदाबाद और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए.


नासिर हुसैन ने क्या कहा?


उन्होंने कहा, "जब मैं घर के लिए निकल रहा था तब मुझे मीडिया से पता चला कि किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं. उन्होंने कहा, "जब मैं वहां लोगों के बीच में था, उस समय बहुत सारे नारे लगाए जा रहे थे, लेकिन मैंने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा नहीं सुना." हालांकि अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मेरी उपस्थिति में वहां नारे नहीं लगाए गए."






राज्यसभा सांसद नासिर हुसैन की ओर से कहा गया कि अगर किसी ने इस तरह का नारा लगाया है, तो इसकी जांच होनी चाहिए और उसके साथ कानून के मुताबिक सख्ती से निपटना होगा. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने नासिर हुसैन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी भारत का लोकतंत्र जीतता है तो कांग्रेस को हमेशा पाकिस्तान याद आता है.


बीजेपी नेता ने कहा, "यह भारत के लोकतंत्र का अपमान है. आज हर नागरिक पूछ रहा है कि जब भी भारत का लोकतंत्र जीतता है तो कांग्रेस को हमेशा पाकिस्तान क्यों याद आता है."


ये भी पढ़ें : मुस्लिम लीग का दूसरा नाम है कांग्रेस- कर्नाटक में 'PAK जिंदाबाद' के नारों पर बोले नितेश राणे, टीपू का भी छेड़ा जिक्र