Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने 2024 की प्लानिंग पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कांग्रेस की 2024 की तैयारी पर संदेह जताते हुए न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में हैरान करने वाला दावा किया.  


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "कांग्रेस पार्टी में हमारे ऐसे सब महान समझदार नेता हैं. एक तरफ देश का 2024 का महाभारत सज रहा है, दूसरी तरफ पूरी पार्टी पॉलिटिकल टूरिज्म कर रही है,असल में हम 2024 के बाद सोचेंगे कि 2024 का चुनाव कैसे लड़ेंगे. मुझे ऐसा लगता है कि हम 2029 की तैयारी कर रहे हैं. 2024 की तैयारी करते तो ये जो हो रहा है वो नहीं होता."


उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' जब से बना तब से वो गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो गया. ये पहले आईसीयू में चला गया. और फिर वेंटिलेटर पर गया. कल बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इसका अंतिम संस्कार कर दिया. 






दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में फिर से वापसी कर ली है. ये लोकसभा चुनाव को लेकर एकजुट हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया के लिए बड़ा झटका है. 


भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने बिहार में किया प्रवेश 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने सोमवार को किशनगंज के रास्ते बिहार में प्रवेश किया. बता दें कि यह यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इंफाल से आरंभ हुई थी जो 6,713 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 15 राज्यों के 110 जिलों से होते हुए 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी. 


इनपुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- 'शपथ के बाद मफलर लेने राजभवन पहुंचे CM नीतीश तो चौंके राज्यपाल, बोले- अभी 15 मिनट भी नहीं हुए', जयराम रमेश का तंज