Acid Attack Threat On Women In Bengaluru: बेंगलुरु में एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया और उसके खिलाफ एक महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. महिला के पति द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी निकित शेट्टी ने उसकी पत्नी को उसके कपड़े के चॉइस को लेकर धमकी दी थी. व्यक्ति ने कर्नाटक के अधिकारियों को टैग करते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने बताया कि "एक व्यक्ति मेरी पत्नी के कपड़ों के चॉयस को लेकर उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है". आगे उसने लिखा कृप्या इस व्यक्ति के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए, ताकि समय रहते इस घटना को रोका जा सके.


कंपनी ने व्यक्ति को नौकरी से निकाला
जब व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी, उसके बाद से ही मामले की जांच शुरू कर दी गई. जब उसके कंपनी में इस बात की भनक लगी तो कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले पर कंपनी ने कहा , "हमें अपने एक कर्मचारी निकित शेट्टी से जुड़ी एक गंभीर घटना के बारे में बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि उसने किसी व्यक्ति के कपड़ों की चॉयस को लेकर धमकी भरा बयान दिया था. कंपनी ने बताया निकित शेट्टी का ये व्यवहार बिल्कुल अस्वीकार्य है और इटियोस सर्विसेज में हमारे द्वारा बनाए गए मूल मूल्यों के खिलाफ है." 


महिला के पति ने कंपनी का किया धन्यवाद
इटियोस डिजिटल सर्विसेज फुल-स्टैक मार्केटिंग एजेंसी का कहना है कि कंपनी को एक सुरक्षित और सम्मानजनक वातावरण प्रदान करने के लिए हमने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि निकित को अगले पांच सालों के लिए नौकरी से सस्पेंड किया गया है. उस व्यक्ति को कंपनी से निकालने पर कई लोगों ने इस फैसले की सराहना की. कंपनी के इस फैसले के बाद अंसार ने एक पोस्ट साझा किया. उसने लिखा "जिस व्यक्ति ने मेरी पत्नी पर एसिड अटैक की धमकी दी, उसके ऊपर सख्ती से कार्रवाई करने के लिए आप सभी का धन्यवाद".  


दुनिया में सबसे ज्यादा मौत की सजा देने वाला मुस्लिम देश बना पाकिस्तान, सऊदी को छोड़ा पीछे