Pawan Kalyan: अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण की पार्टी जन सेना पार्टी तेलंगाना में सीमित सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. पवन कल्याण ने कहा है कि उनकी पार्टी तेलंगाना में अगले चुनाव में सीमित संख्या में सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पवन कल्याण ने जगतियाल जिले के कोंडागट्टू के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन किए और इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.


उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में 7-14 विधानसभा क्षेत्रों और एक लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा, जन सेना पार्टी की एक प्रेस रिलीज में उनके हवाले से कहा गया है कि पार्टी नए नेताओं को मौका देगी. साल 2009 के आम चुनावों के दौरान पवन कल्याण ने पूरे तेलंगाना का दौरा किया था. उन्होंने कहा था कहा कि वह लोगों की समस्याओं से अवगत हैं और उन्हें मुद्दों पर अधिक गहरी समझ मिलेगी.


पवन ने बताया क्यों किया फैसला?


पवन कल्याण ने सीमित सीटों पर चुनाव लड़ने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि राज्य के नेताओं की इच्छा थी कि वो तेलंगाना में कम सीटों पर चुनाव लड़ें तो इस वजह से ये फैसला लिया गया है. उनकी पार्टी मुख्य रूप से पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में काम करती है. पवन कल्याण ने इससे पहले कोंडागट्टू के हनुमान मंदिर में 'वाराही' नामक अपने नए अभियान वाहन के लिए एक पूजा में भी भाग लिया.


पवन कल्याण ने किया वाहन लॉन्च


अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने मंगलवार को तेलंगाना के श्री अंजनेय स्वामी मंदिर में अपने अभियान वाहन वाराही के लिए विशेष पूजा की. जन सेना पार्टी (जेएसपी) के नेता ने जगतियाल जिले के कोंडागट्टू के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद, पुजारियों के एक समूह ने वाराही की पूजा की. सभी अनुष्ठान के बाद कल्याण ने वाहन का लॉन्च किया. इस मौके पर पवन कल्याण के प्रशंसक और जेएसपी समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद रही. उन्होंने टॉलीवुड अभिनेता को माला पहनाई और अभिनेता ने उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया.


ये भी पढ़ें: PM Modi Andhra Visit: पवन कल्याण ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जन सेना पार्टी चीफ ने बताया क्या हुई बात?