Gautam Adani In Rajya Sabha: उद्योगपति गौतम अडानी को राज्यसभा भेजे जाने की खबरों पर अडानी ग्रुप ने सफाई दी है. ग्रुप की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अडानी फैमिली को पॉलिटिक्स में कोई इंटरेस्ट नहीं है. गौतम अडानी, प्रीति अडानी (Priti Adani) और अडानी परिवार के किसी भी सदस्य की राजनीतिक करियर या फिर किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है. 


बता दें कि, राज्यसभा में खाली सीटों पर चुनाव का ऐलान होते ही कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी या फिर उनकी पत्नी प्रीति अडानी को किसी राजनीतिक पार्टी से राज्यसभा भेजा जा सकता है. इसके बाद अडानी ग्रुप को इस बारे में बयान जारी कर सफाई पेश करनी पड़ी.  


अडानी ग्रुप ने कहा- अपने फायदे के लिए हमारा नाम घसीट रहे कुछ लोग
अडानी ग्रुप अपने बयान में कहा कि हम उन खबरों से वाकिफ हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि गौतम अडानी या प्रीति अडानी को राज्यसभा की सीट दी जाएगी. ये खबरें गलत हैं. जब भी राज्यसभा में कोई सीट खाली होती है तो ऐसी खबरें आने लगती हैं. कुछ लोग अपने फायदे के लिए हमारा नाम अपनी रिपोर्ट्स में घसीट रहे हैं. 






10 जून को होगी वोटिंग 
गौरतलब है कि 15 राज्यों की 57 राज्यसभा सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होंगे. इन सभी सीटों के सांसदों का कार्यकाल जून से अगस्त के बीच पूरा हो रहा है. राज्यसभा में 245 सीटों में से भाजपा के पास 101 सीटें हैं. चुनाव के बाद इनकी संख्या और बढ़ेगी. 


ये भी पढ़ें- 


Mundka Fire: मुंडका अग्निकांड पर शुरू हुई MCD की जांच, 48 घण्टों में आएगी रिपोर्ट 


Chhattisgarh News: पैसेंजर ट्रेन रद्द होने से बढ़ी यात्रियों की परेशानी, एक्सप्रेस में 3 गुना महंगे टिकट पर यात्रा करने को मजबूर