विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के एंटी करप्शन विभाग ने विशाखापत्तनम में एडिशनल एक्साइज कमिश्नर लक्ष्मण भास्कर के घर पर छापेमारी की है. छापेमारी में एंटी करप्शन विभाग ने तीन किलो सोना और 15 किलो चांदी बरामद की है.


10 लाख रुपए के 2 हजार के नए नोट भी बरामद


एंटी करप्शन विभाग ने एडिशनल एक्साइज कमिश्नर लक्ष्मण भास्कर के घर से छापेमारी के दौरान दो हजार रुपए के नए नोट, सात मोबाइल फोन, घड़ियां और महंगी शराब की बोतलें बरामद की हैं. छापेमारी में भास्कर के ठिकानों से संपत्तियों के दस्तावेज समेत दस लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया है. सारा कैश दो हजार के नए नोट में है.



एंटी करप्शन विभाग की ये छापेमारी कल पूरा दिन चली थी और आज भी जारी रहेगी. छापेमारी में भास्कर के घर से दो फ्लैट, नौ प्लॉट, पांच एकड़ खेती की जमीन और करीब तीन किलो सोना और 15 किलो चांदी बरामद हुई है.


ACB की छापेमारी आज भी जारी रहेगी


छापेमारी के बाद लक्ष्मण भास्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा. भास्कर की प्रॉपर्टीज पर आज भी छापेमारी की कार्रवाई जारी रहेगी.



नोटबंदी के बाद आयकर विभाग समेत कई जांच एजेंसियां पूरे देश में लगातार छापेमारी कर रही है. कई बड़े लोगों के घर से काला धन बरामद हो रहा है. अभी तक देश भर में सवा तीन सौ करोड़ से ज्यादा का काला धन छापेमारी के बाद बरामद हुआ है.