पश्चिम बंगाल की राजनीति दिन ब दिन तल्ख होती जा रही है. चुनाव प्रचार के वक्त मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पांव में लगी चोट को जहां एक तरफ तृणमूल कांग्रेस बीजेपी का षडयंत्र बता रही है वहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने इसे झूठ और ममता बनर्जी का चुनावी ड्रामा बताया है.


ममता पर किया कटाक्ष, कहा अब सीबीआई जांच करा लो


पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में ममता पर चुनावी पाखंड करने का आरोप लगाया. अधीर रंजन ने कहा कि नंदीग्राम समेत पूरे बंगाल में स्थिति खराब होते देख ममता अब खुद पर हमले का नाटक करके लोगों की संवेदना बटोरने की कोशिश कर रही हैं. अधीर रंजन चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि फिर सीबीआई, सीआईडी या किसी अन्य एजेंसी से जांच ही करा लें.


ममता केवल पाखंड कर रही हैं- अधीर रंजन


अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाया कि आखिर अचानक मुख्यमंत्री की पूरी सिक्योरिटी कहां चली गई थी? पूरे इलाके में सीसीटीवी है जबकि जांच हो जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. ममता बनर्जी को अब पांव पर लगे प्लास्टर पर अधीर रंजन ने कहा कि, “थोड़ी बहुत चोट तो किसी को चलते फिरते भी लग जाती है, ममता केवल पाखंड कर रही.”


गौरतलब है कि एक दिन पहले हीं कांग्रेस के ही नेता मनीष तिवारी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह जैसे नेताओं ने इस मामले को लेकर ममता बनर्जी के प्रति संवेदना व्यक्त की थी.


यह भी पढ़ें.


Lockdown in Nagpur: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, नागपुर में बढ़ते कोरोना के बाद लॉकडाउन का एलान

ममता पर हमला: BJP ने की डिटेल जांच की मांग, कहा- ‘दूध का दूध पानी का पानी हो’