चुनाव की तारीख करीब आते-आते पश्चिम बंगाल का चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है. अब ममता बनर्जी के चंडी-पाठ को लेकर विवाद शुरू हो गया है. एक तरफ उनका साथ छोड़ बीजेपी में गए और नंदीग्राम से ममता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शुभेन्दू अधिकारी ने ममता पर गलत चंडी-पाठ करने का आरोप लगाया है.


वहीं दूसरी तरफ केन्द्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने उन पर चुनावी हिन्दू होने का आरोप लगाया है. अब कांग्रेस ने भी ममता पर वार कर दिया है. पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि, "बीजेपी के डर से ममता बीजेपी से भी बड़ी हिन्दूवादी बनने की कोशिश कर रहीं हैं."


 बीजेपी और ममता ने मिल कर चुनाव का स्तर गिरा दिया है- अधीर रंजन


उन्होंने आगे कहा कि, "पहले कहती थी कि मैं हिजाब पहनती हूं, मुसलमानों को प्रोटेक्ट करती हूं और अब ममता खुद को ब्राह्मण साबित करने में लगी हैं." उन्होंने कहा कि ममता अब घर-घर जाकर कह रहीं हैं कि, “मैं ब्राह्मण हूं” पहले तो उन्हें कभी चंडी पाठ करते नहीं देखा. हालांकि अधीर चौधरी ने बीजेपी की भी आलोचना करते हुए कहा कि, “मैं शुरू से कह रहा हूं कि बीजेपी और ममता ने मिल कर चुनाव का स्तर गिरा दिया है.”


अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस नेतृत्व द्वारा बंगाल में चुनाव प्रचार की योजना पर पूछे गए सवाल के जवाब में जानकारी दी कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों हीं बंगाल में जल्द हीं चुनाव प्रचार करेंगे.


यह भी पढ़ें.


चीन अभी भी LAC पर कई हिस्सों से पीछे नहीं हटा, अमेरिका के एक टॉप कमांडर का दावा

Bengal Elections: आज नामांकन करेंगी ममता, BJP उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी नंदीग्राम में करेंगे रोडशो