Jammu-Kashmir In Crime: मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले में चाकू मारकर एक युवक को घायल करने की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती और पीड़ित की सगाई हो चुकी थी. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बहस के बाद युवती ने अपने मंगेतर को चाकू मार दिया था.


पुलिस के मुताबिक, इसकी वजह थी कि युवती के मंगेतर ने उसके मीडियाकर्मी के तौर पर काम करने पर आपत्ति जताई थी. वो एक स्थानीय यूट्यूब चैनल के लिए एक पत्रकार के रूप में काम कर रही थी. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी युवती के खिलाफ थाना सफाकदल में आईपीसी की धारा 323, 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है. 


बहस-झगड़े के बाद मंगेतर पर चाकू से वार


श्रीनगर पुलिस ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा, “बेमिना श्रीनगर के एक शख्स आदिल अहमद कालू को उसकी मंगेतर आसिफा बशीर ने परिमपोरा से छत्ताबल में दिनदहाड़े चाकू मार दिया. घायल की हालत स्थिर है.” पुलिस ने देर शाम जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला और घायल व्यक्ति एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. पीड़ित को छुरा घोंपने का कारण उसका मंगेतर आसिफा की नौकरी को लेकर एतराज जताना और उसे लेकर हुआ विवाद रहा.


शुरुआती जानकारी के मुताबिक आसिफा का मंगेतर आदिल उस जगह पहुंचा जहां वो वीडियो रिकॉर्ड कर रही था. पुलिस बयान में कहा गया है कि दोनों के बीच इस दौरान झगड़ा हुआ और आसिफा ने आदिल को चाकू मार दिया. पिछले 24 घंटे में कश्मीर में चाकूबाजी की यह दूसरी घटना है. कल सोमवार (1 मई) को मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में एक अन्य छात्र के चाकू से किए गए हमले में 12वीं कक्षा के दो छात्र घायल हो गए. इस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  


ये भी पढ़ें: Lithium In Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में मिले 59 लाख टन लिथियम भंडार की होगी नीलामी, सरकार ने शुरू की प्रक्रिया