Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को थाने से शिफ्ट कर दिया गया है. वह महरौली पुलिस स्टेशन में नहीं है. पुलिस ने बताया कि जब उसे जंगल से थाने लाया गया था तब काफी भीड़ जमा हो गई थी और सुरक्षा कारणों के चलते उसे थाने से शिफ्ट किया गया है.


वहीं, श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच. इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट की मांग की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि उन्हें न्याय मिलने वाला है. अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिए. 


पिता विकास वॉकर ने कहा कि उन्हें हमेशा से लगता था कि वह झूठ बोल रहा है. उन्होंने मुंबई और दिल्ली पुलिस को इस बारे में बताया भी था. आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है. ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी. उन्होंने कहा कि वह तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती


श्रद्धा हत्या केस अपडेट


1- सूत्रों के मुताबिक डबल डोर फ्रीज के फ्रीजर में आफताब ने श्रद्धा का सर रखा था. फ्रीज के बीच वाले हिस्से में गार्बेज बैग में पैक करके बाकि के हिस्से फ्रीजर में रखने से सर का हिस्सा बेहद टाइट बर्फ के गोले की तरफ हो गया था. 


2- पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफ़ताब हर बार नए सिम से एप पर एकाउंट बनाता और फ्रेंडशिप के जरिए लड़कियों से दोस्ती कर उन्हें कमरे पर बुलाता था. 


3- सूत्रों के मुताबिक आफ़ताब अब तक 15-20 लड़कियों से दोस्ती की बात कबूल कर चुका है, जिनमें से अधिकतर उसके घर आ चुकी थीं.


4- हालांकि बंबल-टिंडर एप को लिखकर पुलिस ने ऑथेंटिक जानकारी मांगी है.


5- इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस की डिस्ट्रिक्ट पुलिस के अलावा, डिआईयू, स्पेशल स्टाफ और क्राइम ब्रांच भी लगी हुई है. 


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता बोले- आफताब है बहुत चालाक, 5-6 महीने में मिटा दिए सबूत, पुलिस से जताई ये उम्मीद