Shraddha Walker Murder Case: देश को दहला देने वाले मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. अपने प्यार के 35 टुकड़े करने वाला आफताफ श्रद्धा के कटे सिर को फ्रिज में रखने के बाद उसे निहारा करता था. एक रिपोर्ट में पता चला है कि वो उसी कमरे में सोया करता था, जिस कमरे में उसने श्रद्धा को काटकर टुकड़ों में बांट दिया था.


दिल्ली पुलिस इस पहलू की जांच कर रही है क्या आफताब अमीन पूनावाला ने कत्ल की साजिश बनाने के बाद उसे अंजाम देने के लिए दिल्ली के छतरपुर इलाके में मकान किराए पर लिया था? आफताब को 6 महीने पहले अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर का कत्ल करने, उसके शव के 35 छोटे-छोटे टुकड़े करने और उन्हें रात के अंधेरे में ठिकाने लगाने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.


श्रद्धा आफताब के बीच होते थे अक्सर झगड़े


पुलिस ने बताया कि आफताब एक फूड ब्लॉगर रहा है, जो दिल्ली के कॉल सेंटर में काम किया करता था. पुलिस के अनुसार, आफताब और श्रद्धा के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे. पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि आफताब और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग एप के जरिये हुई थी, वे साल 2019 से रिश्ते में थे और इसी साल दिल्ली आए थे. इससे पहले, दोनों महाराष्ट्र में थे.


इस तरह लिया छतपुर में किराए पर फ्लैट


आफताब और श्रद्धा अलग-अलग जगहों पर घूमने जाया करते थे और मार्च-अप्रैल में वे हिल स्टेशनों पर गए थे. मई में वे हिमाचल प्रदेश गए थे, जहां उनकी मुलाकात दिल्ली के छतरपुर में रहने वाले एक शख्स से हुई. दिल्ली आने के बाद वे दोनों पहले उसी शख्स के घर पर रहे. बाद में आफताब ने छतरपुर में ही मकान किराये पर ले लिया और श्रद्धा के साथ वहां शिफ्ट कर गया.


क्या पहले रची थी हत्या की साजिश?


श्रद्धा को कथित रूप से 18 मई को छतरपुर के इसी फ्लैट में गला दबाकर मारा गया. पुलिस को पता चला है कि मकान को हत्या से कुछ ही दिन पहले किराये पर लिया गया था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह भी तफ्तीश का मुद्दा है कि क्या आफताब ने पहले से ही श्रद्धा के कत्ल की साज़िश रच रखी थी. पुलिस को पता चला है कि आफताब ने ग्रेजुएशन भी मुंबई से ही किया था, और उसका परिवार भी मुंबई में ही रहता है.


ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: श्रद्धा और आफताब कैसे बने थे दोस्त? कॉलेज के फ्रेंड्स ने किया ये दावा