नई दिल्ली: देश में इस वक्त एक ओर जहां किसान आंदोलन के चलते माहौल बेहद तनावपूर्ण बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर राज नेताओं पर हमले से देश की सियासत गरमा गई है. पश्चिम बंगाल में गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के काफिले पर हमले के बाद अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर के अंदर कुछ लोग घुस गए. सिसोदिया ने इसके लिए बीजेपी को कसूरवार ठहराते हुए कहा कि कुछ लोगों ने उनकी बीवी और बच्चों पर हमला करने की कोशिश की है.


उन्होंने कहा कि, "मेरी गैरमौजूदगी में मेरे घर पर बीजेपी के गुंडे दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये और बीवी-बच्चों पर हमला करने की कोशिश की." मनीष  सिसोदिया ने पूरे घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज को अपने ट्विटर पर साझा करते हुए गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया. उन्होंने अमित शाह से पूछा, "आप दिल्ली में राजनीति हार गये तो अब आप हमें इस तरह निपटांगे?" हालांकि पुलिस ने मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.





आपको बता दें, इससे पहले आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि भारत बंद के दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया था. जिसके बाद आप के कार्यकर्ताओं ने मामले में विरोध जताते हुए केजरीवाल के घर के बाहर बैठ गये थे. वहीं, अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया था कि वो भारत बंद के दौरान दिल्ली-हरियाणा स्थित सिंघु बॉर्डर जाने की सोच रहे थे. लेकिन पुलिस को इसकी भनक पड़ गई. जिसके बाद उन्हें वहां पर जाने से रोक दिया गया.


केजरीवाल ने कहा कि वह बतौर मुख्यमंत्री नहीं बल्कि आम आदमी के तौर पर बॉर्डर पर किसानों के बीच भारत बंद के दिन जाना चाहते थे. हालांकि, दिल्ली पुलिस की तरफ से आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल के इस आरोप को खारिज कर दिया था. दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुरक्षा कारणों के चलते अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई थी.


यह भी पढ़ें.


किसान नेता का एलान- हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो रेल पटरियों को ब्लॉक करेंगे, जल्द ही तारीख बताएंगे


ममता ने जेपी नड्डा पर हमले के आरोपों को बताया 'नौटंकी', BJP को जमकर लताड़ा