Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर मतदान होना है. बिहार की काराकाट सीट काफी हॉट लोकसभा सीट बन गई है. इसी सीट से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में हैं. वो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान उनका सामना एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से सीपीआईएम के उम्मीदवार राजाराम सिंह (कुशवाहा) से है. 


पवन सिंह को पहले बीजेपी की तरफ से आसनसोल से टिकट दिया गया था, लेकिन उन्होंने बाद में अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद उन्होंने काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन किया था. उनके इस नामांकन के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था. इस पर अब पवन सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है.


बीजेपी पर साधा निशाना


एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जिसका जो काम है वो वही करता है. मुझे कोई दुःख नहीं हैं. जो भी मेरे साथ हुआ, मैं उसके लिए धन्यवाद देता हूं. उन्होंने आगे कहा, 'मेरे चुनावी कार्यक्रम में 18 से 25 या 30 साल के युवा आ रहे हैं. वो सेल्फी के लिए पागल हैं, ये वोट नहीं है क्या.  


मिल रहा है लोगों का आशीर्वाद


चुनावी अभियान को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'चुनावी अभियान अच्छा चल रहा है. यहां वो कोई लड़ाई करने नहीं आएं हैं. चुनावी माहौल हैं और मुझे हर जगह से लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है. मैं किसी लड़ाई नहीं बात नहीं करूंगा. मुझे हर तरफ से जनता का आशीर्वाद मिल रहा है. 


'सांसद बनकर पैसा नहीं कमाना है'


पवन सिंह ने कहा, 'मुझे सांसद बनकर पैसा नहीं कमाना है. जनता ने मुझे बहुत कुछ दिया है. अगर किसी को मेरी बात पर भरोसा नहीं हैं तो मैं लिखकर दे दूंगा कि मैं सांसद बनने के बाद सांसद को जो पैसा मिलता हैं, उससे रोटी नहीं खाऊंगा.'


यह भी पढ़े: Pawan Singh: BJP के एक्शन के बाद पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया, क्या कुछ कहा?