AIADMK Worker Murdered In Tamil Nadu: तमिलनाडु में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस कड़ी में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता पलानीस्वामी की पार्टी (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam)के कार्यकर्ता की हत्या के मामले से हड़कंप मचा है.


खबर है कि अज्ञात लोगों ने AIADMK के पदाधिकारी पद्मनाभन (Padmanabhan) की हत्या की. जांच में ये बात सामने आई कि पुदुचेरी  (Puducherry) सीमा के पास कुड्डालोर में एक गिरोह ने उनका पीछा किया और उन्हें घेरकर हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया. हत्या के बाद से ही AIADMK नेता और कार्यकर्ता गुस्से में हैं और सख्त कार्रवाई की बात कर रहे हैं. 


पद्मनाभन के खिलाफ हत्या का मामला लंबित


मृतक की पहचान थिरुपपुलियुर (Thirupathiripuliyur) निवासी पद्मनाभन के रूप में हुई. बताया गया कि पद्मनाभन एक दुकान (Shop) चलाता था. इस बात का भी खुलासा हुआ कि हमलावरों ने अपने चार पहिया वाहन से पद्मनाभन के दोपहिया वाहन का काफी दूर तर पीछा किया और फिर टक्कर मार दी. रिपोर्टस के मुताबिक, AIADMK के पदाधिकारी पद्मनाभन (Padmanabhan) के खिलाफ हत्या का एक मामला लंबित है. हालांकि, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस हत्या की घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने कई टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है. 


बसपा चीफ की भी हुई थी हत्या


तमिलनाडु में इससे पहले जुलाई महीने में ही बीएसपी चीफ की हत्या का मामला भी सामने आया था. बसपा चीफ की हत्या के कुछ दिन बाद ही मदुरै में 'नाम तमिलर पार्टी' के उत्तरी जिले के डिप्टी सेक्रेट्री बालासुब्रमण्यम की भी हत्या कर दी गई थी. तमिलनाडु में हुई राजनीतिक हत्याओं पर बीजेपी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. 


बीजेपी ने साधा निशाना


भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु में कानून व्यवस्था के लगातार खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में हो रही राजनीतिक हत्या के लिए डीएमके सरकार जिम्मेदार है और देशभर में जा रहे राहुल गांधी न्याय दिलाने के लिए तमिलनाडु कब जाएंगे. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि तमिलनाडु में एक और राजनीतिक हत्या को अंजाम दिया गया. इसके लिए सीधे तौर पर स्टालिन की जिम्मेदारी है जो राज्य के गृह मंत्री भी हैं. 


उन्होंने कहा, इससे पहले तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में अवैध शराब के कारण लोग मारे गए थे और अब राज्य में टारगेट किलिंग हो रही है लेकिन राहुल गांधी और इंडी गठबंधन ने अभी तक इन घटनाओं पर कोई बयान नहीं दिया है. राहुल गांधी पूरे देश में तो भ्रमण करते हैं लेकिन उन्हें अभी तक तमिलनाडु जाने का समय नहीं मिला है. आखिर राहुल गांधी तमिलनाडु कब जाएंगे और कब स्टालिन से बोलेंगे कि इन लोगों को न्याय दिलवाएं.


ये भी पढ़ें: Assam-Meghalaya Tourists Row: असम के पर्यटकों को रोके जाने पर भड़के मेघालय के डिप्टी सीएम , दी ये चेतावनी