मुंबईः भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर से महज 500 मीटर की दूरी पर गुरुवार 3 बजे के करीब एक स्कॉर्पियो में 20 जिलिटीन स्टिक्स मिले थे जिसके बाद से ही क्राइम ब्रांच उस शख्स की तलाश में है. क्राइम ब्रांच ने तब 10 टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी थी पर अबतक क्राइम ब्रांच के हाथ कुछ नही लगा है. मुंबई पुलिस ने अबतक 700 कैमरे की फुटेज की जांच की है. क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलिंद भराम्बे ने बताया कि हमने अबतक किसी भी थिअरी को रूल आउट नही किया है.


जिलेटीन कहां से लाया होगा इस बारे में पता नहीं चल पाया है. साथ ही इस बात का भी पता नही चला है कि इनोवा गाड़ी जिसमे बैठकर आरोपी फरार हुए थे वो कहां हैं? इस मामले में अबतक हमने 20 से 25 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किये हैं. जिसमें स्कॉर्पियो के मालिक का भी स्टेटमेंट है. और अगर यह किसी आतंकी ग्रुप ने किया है तो हमे उस बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया है.


पुलिस सूत्रों की माने तो आखिरी बार वह इनोवा कार भिवंडी नाशिक रोड पर दिखाई दी थी. गाड़ी हाइवे पर स्थित एक होटल की सीसीटीवी में नजर आई थी पर उसके बाद से ही उसका पता नही चल पाया है. पुलिस अब उस इलाके के आसपास के गांव में सर्च ऑपरेशन कर रही है.


एंटीलिया धमकी मामला: पुलिसिया जांच के तौर तरीके जानते थे जिलेटिन से लदी कार खड़ी करने वाले