Rahul Gandhi will visit Manipur: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 8 जुलाई को मणिपुर जाएंगे. नेता विपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी लगातार राज्यों के दौरे कर रहे हैं. मणिपुर जाने से पहले वो हाथरस और अहमदाबाद भी गए. इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर के थौबल से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत की थी. 


कांग्रेस मणिपुर के हालात को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. राहुल गांधी ने सदन में भी मणिपुर के मुद्दे को उठाया था. साल भर से हिंसा प्रभावित मणिपुर में लोकसभा की दोनों सीटें कांग्रेस ने जीती है. 


राहुल गांधी कर रहे हैं लगातार दौरे


राहुल गांधी शुक्रवार को हाथरस गए थे. यहां पर उन्होंने  पिलखना गांव में पहुंचकर हाथरस भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से बात की थी. इसके बाद वो हाथरस गए थे, जहां पर उन्होंने पीड़ित परिवारों के मरहम लगाने की कोशिश की. 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अहमदाबाद का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बता दें कि राहुल गांधी राजकोट गेमिंग जोन, मोरबी ब्रिज हादसा, सूरत आगजनी और वडोदरा हरनी बोट हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने वाले हैं. 


मणिपुर के हालात को लेकर पीएम मोदी ने कही थी ये बात 


राज्यसभा में मणिपुर को लेकर पीएम मोदी ने कहा था, 'सरकार लगातार मणिपुर की स्थिति सामान्य करने के लिए प्रयासरत है. अभी तक मणिपुर में 11 हजार से ज्यादा एफआईआर दर्ज की गई हैं. इसके अलावा 500 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहां पर हिंसा कम हुई है. मणिपुर के अधिकांश हिस्से में स्कूल, कॉलेज, दफ्तर और बिजनेस संस्थान खुले हैं.’



यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi In Ahmedabad: आज अहमदाबाद के दौरे पर राहुल गांधी, राजकोट गेम जोन, मोरबी ब्रिज हादसे के पीड़ितों से मिलेंगे