नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की. इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी मृतकों के परिवारों को 2.5 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है.


हादसे के बाद पीएमओ के हैंडल से किए ट्वीट में कहा गया, 'पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में सड़क एक्सीडेंट की घटना बहुत ही दुखद है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. घायलों के जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' ट्वीट में आग कहा गया है कि प्राइमिनिस्टर नेशनल रिलीफ फंड से हादसे में मरने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए क आर्थिक मदद दी जाएगी.





इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आर्थिक मदद देने की घोषणा की. ममता मृतकों के परिजनों को 2.5 लाख, घायलों को 50 हजार और हादस में घायल युवाओं को 25 हजार रुपए की सहायता की बात कही. उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना भी जताई है.





ट्रक के कार और मैजिक वैन पर पलटने से हुआ था हादसा
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में बोल्डर से लदा एक ट्रक एक निजी कार और मैजिक वैन पर पलट गया था. शुरुआती जानकीर के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की जान चली गई थी और कुछ घायलों की हालत गंभीर है. घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया.


यह भी पढ़ें-


सैन्य अभियान की गोपनीय सूचना लीक करना राजद्रोह, जिसने किया उसे सजा मिले: कांग्रेस


FarmersProtest: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ट्रैक्टर मार्च पर फैसला पुलिस करे, कमेटी पर उठ रहे सवालों पर जताई नाराजगी