Yogi Government On Drug Mafia: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के निशाने पर अब नशे का कारोबार (Drug Mafia) करने वाले आ गए हैं. अवैध संपत्ति इकठ्ठा करने वालों, दंगाइयों के ठिकानों पर बुलडोजर कार्रवाई करने वाली सरकार अब नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ एक्शन लेगी. ड्रग माफिया भी अब दंगाइयों, अवैध संपत्ति इकठ्ठा करने वालों की श्रेणी में ले लिए गए है.


योगी सरकार ने साफ कर दिया है कि, नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा. एक्शन में उनकी संपत्ति (Property) भी जब्त की जाएगी साथ ही दंगाइयों की तरह अब शराब माफियाओं के भी सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाए जाएंगे. दरअसल, अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोगों पर योगी सरकार एक्शन लेने की तैयारी में जुट गई है.


राष्ट्रीय अपराधी हैं ये लोग- योगी आदित्यनाथ


साथ ही अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों पर भी योगी सरकार कार्रवाई करेगी. बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध शराब और ड्रग्स के खिलाफ़ चल रहे अभियान की समीक्षा की है. उन्होंने इस दौरान कहा कि, इस को बढ़ावा देने वाले सभी लोग राष्ट्रीय अपराधी हैं और इन्हें हर हाल में दंडित होना चाहिए.


गंभीर धाराओं में दर्ज होगा मामला


बता दें, राज्य में अवैध शराब के कारोबार के चलते बड़ी जनहानि के बाद सीएम योगी सख्ती दिखा रहे हैं. सरकार का कहना है कि, इस मामले को सिर्फ क्रिमिनल ऑफेंस के तौर पर नहीं बल्कि राष्ट्रीय अपराध के तौर पर देखा जाएगा. इन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें.


Telangana BJP अध्यक्ष ने लाकर दिए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah के जूते, वायरल हुआ वीडियो


Mizoram के CM Zoramthanga की बेटी ने डॉक्टर पर किया हमला, पिता बोले- Sorry