Telangana Agnipath Protest: केंद्र सरकार की नई सेनाभर्ती योजना 'अग्निपथ' को लेकर देश भर के युवाओं में रोष देखने को मिला था. इसे लेकर देश भर के युवाओं ने विरोध भी किया था लेकिन, कई जगह यह विरोध प्रदर्शन हिंसा में बदल गए थे. ऐसे ही 'अग्निपथ' के विरोध के नाम पर सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर भी 17 जून को हिंसा और आगजनी की साजिश रची गई थी. इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही थी. 


बताया जा रहा है कि महेश नाम के एक लड़के ने भी सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर हुए हिंसक अग्निपथ विरोध आंदोलन में कथित रूप से हिस्सा लिया था. सिकंदराबाद रेलवे पुलिस ने उसे 3 अगस्त को जांच में हिस्सा लेने के लिए सम्मन किया था, जिसमें वो शामिल भी हुआ और 9 अगस्त को उसने आत्महत्या कर ली. 


गिरफ्तारी के डर से की आत्महत्या


पुलिस का कहना है कि महेश ने अपने आत्महत्या के फैसले के बारे में अपने भाई को मैसेज करके बताया था. उसके घर वाले उसकी लगातार तलाश कर रहे हैं. महेश के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी. घरवालों ने बताया कि महेश प्रतियोगी परीक्षा और सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. पुलिस जांच और गिरफ्तारी के डर से उसने खुदकुशी कर ली. 


वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के पीछे के कारणों की पड़ताल कर रही है. महेश के पिता वेंकटेश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि महेश सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर मौजूद था, जब इसे लूटा जा रहा था और महेश को डर था कि उसे गिरफ्तार न कर लिया जाए. 


ये भी पढ़ें : 


दिल्ली में Chinese Manjha से एक और मौत- पतंग के साथ गर्दन भी काट रहा 'खूनी' मांझा, बैन के बावजूद धड़ल्ले से हो रही बिक्री


Jammu Kashmir: सैयद सलाहुद्दीन के बेटे और बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्त