Bihar Agriculture Minister Amrendra Pratap Singh: अग्निपथ योजना को लेकर बिहार समेत देश के अलग-अलग राज्यों में विरोध जारी है. इस बीच बिहार सरकार में कृषि मंत्री और बीजेपी नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह (Amrendra Pratap Singh) ने कहा है कि पुलिस के ढीले रवैयै के कारण ही अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर हो रही हिंसा के दौरान BJP नेताओं और पार्टी के दफ्तरों पर हमले हुए. उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में युवाओं को जानबूझकर भड़काने का काम किया गया है.


बिहार के कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि BJP के अध्यक्ष या कोई भी नेता बिना वजह बयानबाजी नहीं करता. पुलिस अलर्ट रहती तो बीजेपी नेताओं के घर और पार्टी कार्यालय में इस तरह की घटना नहीं होती. पुलिस और प्रशासन के जो लोग लापरवाह हैं उन पर बिहार सरकार को संज्ञान लेना चाहिए. हालांकि अब सरकार संज्ञान ले रही है.


विपक्ष ने युवाओं को गुमराह किया!


बिहार के कृषि मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल का जो बयान आया कि पुलिस मूकदर्शक बनी रही यह उन्होंने बिलकुल ठीक कहा. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना को लेकर विपक्ष ने युवाओं, छात्रों को गुमराह किया. दिग्भ्रमित किया. BJP के सभी नेता घर घर जाएंगे और युवाओं को अग्निपथ योजना का फायदे के बारे में बताएंगे. 


देशहित में है अग्निपथ योजना- अमरेंद्र प्रताप सिंह


बिहार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह (Amrendra Pratap Singh) ने आगे कहा कि केंद्र सरकार अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को वापस नहीं लेगी. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने राजनीतिक लाभ के लिए इस मुद्दे पर युवाओं को भड़काया और उकसाया. जब हम लोग युवाओं, छात्रों के बीच जाएंगे तो अग्निपथ योजना के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे ताकि लोग भी समझ सकें. उन्होंने दावा किया कि देशहित के लिए सरकार अग्निवीरों की भर्ती को लेकर अग्निपथ योजना लेकर आई है.


ये भी पढ़ें:


Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में 3 याचिकाएं दाखिल, केंद्र ने की अपना पक्ष भी सुने जाने की मांग


Yoga Day: पटना बीजेपी ऑफिस में पार्टी नेताओं ने किया योग, कृषि मंत्री बोले- शारीरिक व मानसिक मजबूती के लिये योग जरूरी