लखनऊः फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र में एक युवक ने अपने भाई लवकुश की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी, जिसमें मामले की छानबीन करते हुए पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या हो गई है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कुलदीप नाम के एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लवकुश की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया है.


पुलिस गिरफ्त में हत्यारा


पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन के दौरान उन्होंने कुलदीप को गिरफ्तार किया. जिसके बाद उसने कबूल किया है कि उसने ही लवकुश की हत्या कर कुएं में उसकी लाथ को फेंका था. कुलदीप का कहना है कि लवकुश काफी समय से उसकी पत्नी और बच्चों को परेशान कर रहा था. जिससे तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी.


डंडे से पीट कर उतारा मौत के घाट


कुलदीप का कहना है कि वह काफी दिन से परेशान कर रहा था. इसलिए उसने अपनी पत्नी से उसे फोन करके लवकुश को बुलाया. लवकुश शराब के नशे में था जिस दौरान कुलदीप ने छुपकर उसे डंडे से प्रहार करके जब तक पीटता रहा जब तक वह मर नहीं गया.


पत्नी और बच्चों के लिए ली जान


कुलदीप ने खुलासा किया है कि अपने साथियों को साथ लेकर कुलदीप की लाश को खंदौली आगरा के कुएं में फेंक दिया. वहीं अब पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है इस पूरी घटना में यह सामने आया कि लव कुश से कुलदीप काफी परेशान हो चुका था अपनी पत्नी और बच्चों की वजह से उसने ऐसा किया.


फ़िरोज़ाबाद एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि थाना पचोखरा में एक गुमशुदगी की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए थाना अध्यक्ष और क्षेत्र अधिकारी द्वारा इसकी पड़ताल शुरू कर दी गई थी. हमने जब उसके नंबर को ट्रेस किया तो उसकी लाश आगरा के पास मालूम हुई. हमने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लकड़ी का डंडा बरामद किया है जिससे हत्या की गई है.


इसे भी देखेंः


स्वतंत्रता दिवस पर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, लाल किले को छावनी में किया गया तब्दील


राष्ट्रपति का देश के नाम संबोधन: कोरोना महामारी, गलवान घाटी, राम मंदिर सहित इन मुद्दों का जिक्र | 10 बड़ी बातें