Agra News: बंदूक हमारी, गोली हमारी और वक्त भी हमारा होगा... ऐसे डायलॉग बोलते हुए एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं महिला हाथ में रिवॉल्वर लिए नजर आ रही है. उसके इन वीडियोज ने सनसनी मचा दी है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है.


बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर  प्रदेश के आगरा जिले की एक महिला का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है और महिला उस पर एक्टिंग करते दिख रही है. पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. 


10 सेकेंड के वीडियो में रिवॉल्वर पकड़े दिख रही महिला
आगरा की रहने वाली यह महिला वीडियो में हाथ में रिवॉल्वर पकड़े हुए दिख रही है और पीछे गाना चल रहा है. गाने के बोल हैं- हम हाथ में पिस्टल रखते हैं, न किसी के बाप से डरते हैं. 10 सेकेंड के इस वीडियो में महिला घर की छत पर खड़ी दिख रही है और गाने पर एक्टिंग कर रही है.


पुलिस ने शुरू की जांच
बताया जा रहा है कि महिला ने इंस्टाग्राम पर रील के लिए वीडियो बनाया था. महिला का एक दूसरा वीडियो भी है. 12 सेकेंड के इस वीडियो में भी महिला ने हाथ में रिवॉल्वर पकड़ी है. वीडियो के बैकग्राउंड में डायालॉग की आवाज सुनाई दे रही है. डायलॉग है- वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी और वक्त भी हमारा होगा. वीडियो को लेकर पुलिस उपायुक्त सूरज कुमार राय ने कहा कि वीडियो की जांच कराई जा रही है.


दिन पर दिन बढ़ता जा रहा रील्स का क्रेज
इन दिनों सोशल मीडिया पर रील्स का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. लोग  वीडियो में अलग-अलग करतब करते दिखते हैं. ऐसे में लोगों को रील्स देखन में भी काफी इंटरेस्ट आता है.


यह भी पढ़ें:
'जबरन शारीरिक संबंध बनाने पर महिला कर सकती है विरोध', कोर्ट ने कहा- शरीर पर कोई निशान नहीं, कैसे मानें जबरदस्ती की गई