हैदराबाद: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को हैदराबाद में तिरंगा मार्च निकाला था जिसमें हजारों लोग शामिल हुए. अब 26 जनवरी से पहले यहां तिरंगों का स्टॉक खत्म हो गया है. इस बारे में दुकानदारों का कहना है कि जितना तिरंगा सालों में नहीं बिका उतने की बिक्री सिर्फ दो दिनों में हो गई. बता दें कि शुक्रवार को ओवैसी ने हैदराबाद में तिरंगा मार्च का नेतृत्व किया था और वह इसके माध्यम से सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे थे.


गौरतलब है कि 11 दिसंबर को सीएए कानून को संसद से पास किया गया. इसके बाद से देशभर में इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में हैदराबाद में भी मार्च निकाला गया था. इस प्रदर्शन में लोग तिरंगे के साथ शामिल हुए थे जिससे शहर में इसकी जबरदस्त बिक्री दर्ज की गई है.


हैदराबाद के दुकानदारों का कहना है कि जितने तिरंगे की बिक्री पिछले 70 साल में नहीं हुई उससे ज्यादा की बिक्री पिछले कुछ दिनों में हुई है. दुकानदार बंपर बिक्री से काफी खुश हैं. हालांकि, गणतंत्र दिवस से पहले इन दुकानदारों को अभी और बिक्री की उम्मीद है. तिरंगे का स्टॉक शहर में खत्म होने के बाद दुकानदारों ने तिरंगा मंगवाना का ऑर्डर दिया है.


दीपिका पादुकोण के समर्थन में आए पूर्व RBI गवर्नर रघुराम राजन, कहा- फिल्म को जोखिम में डालकर हिंसा के खिलाफ खड़े होना प्रेरणादायक