नई दिल्ली: संदेसारा घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कोषाध्यक्ष अहमद पटेल से शनिवार को तकरीबन आठ घंटे पूछताछ की. पूछताछ के बाद अहमद पटेल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार चीन और कोरोना से लड़ने की बजाय विपक्ष से लड़ रही है. अहमद पटेल ने यह भी कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए.


पूछताछ खत्म होने के बाद अहमद पटेल ने ईडी की टीम को 'मोदी-शाह का मेहमान' बताते हुए कहा, "यह समय चीन से अपनी जमीन वापस लेने का है. उनके खिलाफ लड़ने की बजाय विपक्ष से लड़ रहे हैं. कोरोना से लोग परेशान हैं. बेरोजगारी, गरीबी के खिलाफ लड़ना चाहिए, लेकिन विपक्ष से लड़ रहे हैं. जो सत्ता में हैं, उन्हें सत्ता पच नहीं रही. जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो डरने की कोई बात नहीं. जितनी जांच करनी है कर लें. कानून को अपना काम करना चाहिए."


इसके आगे तंज कसते हुए अहमद पटेल ने कहा, "जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उनके घर पर भी कोई पत्थर फेंक सकता है."


अहमद पटेल से पूछताछ उनके घर पर हुई. आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगभग पांच हजार करोड़ के संदेसारा घोटाले की जांच कर रहा है. जिसमें उसकी नजर इसके मुख्य आरोपियों से अहमद पटेल के संबंधों और लेनदेन पर है. इस मामले में ईडी अहमद पटेल के बेटे और दामाद से पूछताछ कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें:


UP Board 12th Topper अनुराग मलिक ने सेल्फ स्टडी से हासिल किया ये मुकाम, IAS बनने का है सपना 


UP Board Topper: योगी सरकार बोर्ड टॉपरों को देगी 1 लाख रुपये और लैपटॉप