चेन्नई: राजनीतिक पार्टी अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के पोस्टर गिरने से एक महिला की मौत हो गई. घटना उस समय की है जब वह स्कूटी से कहीं जा रही थी. स्कूटी सवार महिला के ऊपर एआईएडीएमके का पोस्टर गिरा इस कारण वह लड़खड़ा गई और संतुलन खो बैठी. इस दौरान पीछे से आ रहा एक टैंकर उसके ऊपर से गुजर गया. टैंकर के टक्कर के कारण उसकी मौत हो गई. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. घटना के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं.


इस बीच सत्ताधारी अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी दल द्रमुक ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि ऐसे होर्डिंग न लगाएं, जिनसे आम लोगों को परेशानी हो. दूसरे दलों ने भी ऐसी ही अपील की है. मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को इस मुद्दे पर सुनवाई करते हुए अवैध होर्डिंग पर कड़ा रुख अपनाया और कहा, 'राज्य सरकार को और कितने लीटर खून चाहिए, सड़क रंगने के लिए?''


घायल महिला की पहचान आर शुभश्री के रूप में की गई. महिला जब वह एक सॉफ्टवेयर फर्म में अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद लौट रही थीं तो पल्लावरम तोराईपक्कम रोड पर एक होर्डिंग से टकराकर गिर पड़ी. तभी पीछे से आ रहा पानी का एक टैंकर उनके ऊपर से गुजर गया और अस्पताल में उनकी मौत हो गई. टैंकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया है.


युवा महिला की मौत के बाद राजनीतिक दलों द्वारा लगाए गए अवैध होर्डिंग के खिलाफ आक्रोश भड़क गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई. लोगों ने पोस्ट में युवा महिला की मौत पर गुस्सा जाहिर किया.


घटना के बाद पुलिस ने अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कहा कि कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.


DUSU चुनाव में ABVP का डंका-अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद पर किया कब्जा, सचिव का पद NSUI के खाते में