Asaduddin Owaisi Attack BJP And Congress: मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल मंडला में अवैध गोमांस व्यापार के खिलाफ कार्रवाई के तहत 11 लोगों के घरों पर बुलडोजर चला दिया. प्रशासन का दावा है कि ये घर सरकारी जमीन पर बने थे. मध्य प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के लोगों पर हुई इस कार्रवाई पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. ओवैसी ने कहा कि ना-इंसाफी का सिलसिला थमता नहीं. चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, कत्ल मुसलमानों के ही होते हैं.


ओवैसी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, 2015 में अखलाक के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था. ना जाने कितने मुसलमानों पर 'तस्करी' और 'चोरी' का झूठा इल्जाम लगा कर उनका कत्ल कर दिया गया.


उन्होंने लिखा, जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्जाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया. ना-इंसाफी का सिलसिला थमता नहीं. चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, कत्ल मुसलमानों के ही होते हैं. जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं?


मंडला में क्यों चला बुलडोजर?


दरअसल, मंडला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रजत सकलेचा ने बताया था कि कार्रवाई खुफिया जानकारी मिलने के बाद की गई थी. उन्होंने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि नैनपुर के भैसवाही इलाके में वध के लिए बड़ी संख्या में गायों को लाया गया है. इसके बाद छापा मारा गया. एसपी सकलेचा के मुताबिक, जांच के लिए पहुंची टीम को आरोपियों के ठिकाने के पीछे बंधी 150 गायें मिली. सभी 11 आरोपियों के घरों में रेफ्रिजरेटर से गाय का मांस बरामद किया गया. जानवरों की चर्बी, खाल और हड्डियां एक कमरे से बरामद हुईं.


एसपी ने ये भी बताया कि स्थानीय सरकारी पशु चिकित्सक ने पुष्टि की है कि जब्त मांस गोमांस है. इसके सैंपल डीएनए जांच के लिए हैदराबाद भेजे गए हैं. 11 आरोपियों के घर ढहा दिए गए क्योंकि वे सरकारी जमीन पर थे. उन्होंने ने कहा कि गायों और गोमांस की बरामदगी के बाद एक FIR दर्ज की गई है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बचे हुए 10 आरोपियों की तलाश जारी है.