BJP Vs AIMIM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को ट्विटर और यूट्यूब पर बैन कर दिया गया है. इसके बाद एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़ा किया था कि क्या इसी तरह महात्मा गांधी की हत्या करने वाले गोडसे पर बन रही फिल्म को भी बैन किया जाएगा. इसके बाद से ही बीजेपी और एआईएमआईएम के बीच तीखी बहस जारी है. एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी और एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान के बीच इस मुद्दो को लेकर काफी बहस हुई.


AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने बीजेपी से कई तीखे सवाल किए. उन्होंने पूछा कि बताइए जिन्ना की कब्र पर कौन गया था? पाकिस्तान में बिन बुलाए पीएम मोदी चले गए और नवाज शरीफ के घर पर बिरयानी खाकर आ गए थे. क्या बीजेपी मानती है कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाला गोडसे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी था? क्या बीजेपी चाहती है कि उसकी फिल्म लगे या उसी तरह बैन किया जाए जैसे पीएम मोदी पर बनी डॉक्यूमेंट्री को बैन किया गया. देश के माहौल को खराब करने वाली फिल्म को बैन करना चाहिए या नहीं?


'गोडसे जिंदाबाद' और 'रघुपति राघव राजा राम' बोलने तक पहुंची बात


इसपर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब दिया कि कोई भी फिल्म आती है और देश का माहौल खराब होता है तो सेंसर बोर्ड फैसला लेगा. पलटवार में उन्होंने वारिस पठान से पूछा कि आप बताइए रजाकार आतंकवादी थे या नहीं. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को गोडसे जिंदाबाद और रघुपति राघव राजा राम बोलने का भी चैलेंज दिया. 


कैसे उठा गोडसे की फिल्म बैन का मुद्दा


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) की तरफ से बनी डॉक्यूमेंट्री को बैन करने के बाद एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल किए. उन्होंने पूछा था कि क्या इसके बाद अब गोडसे पर बन रही फिल्म को भी बैन किया जाएगा. उन्होंने गोडसे पर बीजेपी की राय को लेकर भी सवाल किया. उन्होंने बीजेपी को गोडसे पर बनी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की चुनौती दी. इसके बाद से ही दोनों में इसे लेकर बहस जारी है. 


 ये भी पढ़ें: 


पीएम मोदी को लेकर बनी BBC डॉक्यूमेंट्री पर क्यों हो रहा बवाल? क्या है 2 पार्ट की इस सीरीज में... पढ़ें यहां