Telangana Election 2023: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रविवार (19 नवंबर) को भारतीय जनता पार्टी (BJP), भारत राष्ट्र समिति (BRS) और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया था. इस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता पर पलटवार किया है. 
 
असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, "मैडम, क्या पीएम मोदी ने आपको जनवरी में अयोध्या बुलाया है? अगर नहीं किया है तो उन्होंने यह आपकी पार्टी और आपके दिवंगत पिता के बाबरी विरोधी आंदोलन में किए गए योगदान का अपमान है."


'हरियाणा सरकार ने क्लीन चिट क्यों दी?'
उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार ने आपके जीवनसाथी को क्लीनचिट क्यों दी? इसकी साथ ही उन्होंने एक न्यूज पेपर की हेडलाइन भी शेयर की है, जिसमें लिखा है, "5 साल बाद हरियाणा सरकार ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा और डीएलएफ डील में कोई उल्लंघन नहीं हुआ."




'कांग्रेस और आरएसएस को होगा भारी नुकसान'
AIMIM सांसद ने कहा, "इंशाअल्लाह बीजेपी-कांग्रेस और आरएसएस को भारी नुकसान होगा. हम 2024 में कांग्रेस के नाकाम चुनाव अभियान के लिए तेलंगाना को 'कैश काउ' (लंबे समय तक प्रोफिट देने वाली चीज) नहीं बनने देंगे.


प्रियंका गांधी ने AIMIM पर लगाया बीजेपी से मिलीभगत का आरोप
इससे पहले AICC महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस, असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम और बीजेपी मिलीभगत से काम कर रहे हैं. तेलंगाना के खानापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और बीआरएस के बीच एक मौन सहमति थी और बीआरएस ने संसद में केंद्र की एनडीए सरकार का समर्थन भी किया था.


एआईएमआईएम, बीआरएस और बीजेपी कर रही नाटू, नाटू
इस दौरान प्रियंका गांधी ने 'RRR' फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी, बीआरएस और एआईएमआईएम एक साथ 'नाटू, नाटू' कर रहे हैं. उन्होंने जनता से कहा कि आपको यह समझना होगा कि बीआरएस और बीजेपी दोनों मिली हुई हैं.


यह भी पढ़ें- PM Modi On World Cup: ‘140 करोड़ भारतीय जय कार कर रहे हैं…’, महा मुकाबले से पहले PM मोदी ने दी टीम इंडिया को शुभकामनाएं