Asaduddin Owaisi Attack PM Narendra Modi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर वक्फ संशोधन बिल को लेकर केंद्री की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मोदी सरकार पर इस बिल के जरिये मुसलमानों की मस्जिद, कब्रिस्तान और अन्य जायदाद को कब्जाने की कोशिश करने का आरोप लगाया.


ओवैसी ने एक कार्यक्रम में कहा, “जब मैंने ये कहा कि वक्फ बाय यूजर खत्म करके मुस्लमानों की जायदादों को, मस्जिदों को, दरगाहों को और कब्रिस्तानों को छीनने की साजिश हो रही है तो लोग मेरी बात पर यकीन नहीं कर रहे थे. मैं मिसाल देकर समझा रहा हूं. आज से 10-12 दिन पहले गुजरात के सोमनाथ में 1200 साल पुरानी हाजी मंगरोली शाह दरगाह को शहीद कर दिया गया. 1947 में जूनागढ़ के बादशाह ने यह जायदाद दी थी, लेकिन अंग्रेजों के जाने के बाद सरकार आई, तब डॉक्युमेंट में लिखा गया कि गवर्नमेंट प्रॉपर्टी, लेकिन यूजर मुसलमान. अब सितंबर 2024 में कलेक्टर ने कहा कि 75 साल पहले जो पेपर पर लिखा गया वो गलत है.


वक्फ संशोधन बिल से कलेक्टर को मिल रही अलग पावर


उन्होंने कहा कि वहां के कलेक्टर ने मुसलमानों को नोटिस भेजा, मुसलमानों ने अपना पक्ष रखने के लिए टाइम मांगा. मामला वक्फ ट्रिब्यूनल गया, मामले की सुनवाई हो ही रही थी कि कलेक्टर ने 28 सितंबर को सुबह 5 बजे बुलडोजर लाकर 1200 साल पुरानी दरगाह, मस्जिद और कब्रिस्तान को शहीद कर दिया. ये पावर कलेक्टर को मिल रहा है इस बिल में.




'जो हाल सोमनाथ में हुआ, वही पूरे भारत में करेंगे'


ओवैसी ने आगे मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि होश में आओ मुसलमानों, जो मुस्लिम मोदी के इस लाए हुए बिल की तारीफ कर रहे हैं, उन्हें मैने कहा था कि जब तुम्हारे बाप-दादाओं की कब्रों को नष्ट किया जाएगा तब तुमको तकलीफ होगी. नरेंद्र मोदी हुकूमत वक्फ बाय यूजर ख़त्म करके मुसलमानों की जायदादों को छीनने की कोशिश कर रही है. अब अगर आपसे कोई ये कहे कि जामा मस्जिद का कागज लाओ, तो अब उसका कागज कहां से मिलेगा. मोदी सरकार इस बिल से यही करना चाहती है, जो हाल सोमनाथ में किया, वही पूरे भारत में करेंगे.


ये भी पढ़ें


Haryana Election Results 2024: 4 महीने, 16000 सभाएं, कैसे हरियाणा में RSS ने बदल दिया पूरा गेम!