Asaduddin Owaisi Attack Yogi Adityanath: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गई है. इस बार यह बहस बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं को लेकर है. इस मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ किए गए सवाल पर ओवैसी ने सीएम योगी पर जमकर तंज कसा है.


एक इंटरव्यू में जब ओवैसी से पूछा गया कि योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आप हिंदुओं के लिए बोलने से डरते क्यों हैं... जब फिलिस्तीन की बात आती है तो आप उनके सपोर्ट में बात करते हैं, लेकिन बांग्लादेश में हिंदुओं पर और मंदिरों पर हमला हो रहा है तो क्यों नहीं बोल रहे हैं? इस पर ओवैसी ने कहा कि अगर उनके कान में कम सुनाई दे रहा है तो उनको एक ईएनटी स्पेशलिस्ट को दिखाकर कान में आला लगाना चाहिए.


आंख पर चश्मा लगाने की भी सलाह


ओवैसी ने आगे कहा कि बांग्लादेश में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए हम जिम्मेदार कैसे हैं. बांग्लादेश में तो हमारे पुराने ताल्लुकात हैं. हमने चुनाव में शेख हसीना की मदद की थी. बांग्लादेश में हिंदुओं पर जो जुल्म हो रहा है उसकी मैं पहले भी निंदा कर चुका हूं. अगर उनको कम दिख रहा है तो चश्मा लगा लें, कम सुनाई दे रहा है तो कान में आला लगा लें.






फिलिस्तीन मुद्दे पर पीएम से पूछा सवाल


असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि रहा सवाल फिलिस्तीन में इजरायल के अत्याचार पर बोलने का तो एक बार ये जरूर देख लें कि इसे लेकर महात्मा गांधी ने क्या कहा था, पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या कहा था. मौजूदा विदेश मंत्री ने राज्यसभा में क्या कहा था, पहले उसे देख लें. नरेंद्र मोदी को बताना होगा कि देश संविधान से चलेगा या बांग्लादेश में क्या हो रहा है उससे चलेगा.


ये भी पढ़ें


Jammu Kashmir Election: BJP, कांग्रेस और NC की पहली लिस्ट में कितने हिंदू-कितने मुसलमान? यहां जानिए