Asaduddin Owaisi Attacked PM Narendra Modi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने घर पर हुए हमले को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मेरे घर पर 10 से 15 बार इस तरह की घटना हुई है. पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को रेडिकलाइज कर दिया है.


ओवैसी ने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर के पास हमारा घर है. पुलिस कुछ नहीं कर रही है. बहुत अफसोस की बात है. हम उम्मीद करते है की डीजीसीए इस मामले में संज्ञान लेगा.


वीडियो शेयर कर दी थी जानकारी


बता दें कि गुरुवार रात एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया था कि उनके घर पर कुछ लोगों ने हमला किया है. इस हमले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उनका कहना था कि एक अनजान शख्स ने उनके घर पर काली स्याही फेंकी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था.


'अधिकारी जाहिर कर रहे बेबसी'


एआईएमआईएम चीफ ने एक्स पर लिखा था, "आज कुछ "अज्ञात बदमाशों" ने मेरे घर पर काली स्याही फेंकी. अब मैं गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया. जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की."


ओवैसी ने अमित शाह पर भी साधा था निशाना 


असदुद्दीन ओवैसी ने इस हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला था. उन्होंने कहा था, "अमित शाह यह सब आपकी निगरानी में हो रहा है. ओम बिरला कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं. मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से: इससे मुझे डर नहीं लगता. सावरकर जैसी कायरतापूर्ण हरकतें बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ. स्याही फेंकने या पत्थर फेंकने के बाद भाग मत जाना."


ये भी पढ़ें


Canada Khalistani Love: सवालों के घेरे में कनाडा के पूर्व रक्षा मंत्री, कहा था- पहले अफगान सिखों को बचाओ